खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर फिल्ममेकर के सामान के साथ हुई छेड़छाड़, Air India को लगाई फटकार

Hansal Mehta Slams Air India: मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता हाल ही में मुंबई से लंदन रवाना हुए हैं। इस दौरान उनके लिए एयर इंडिया से यात्रा करना मुसीबत बन गया। लम्बे समय के लिए यात्रा कर रहे फिल्ममेकर विदेश जाकर बुरे फंस गए हैं। अब उनके साथ क्या हुआ है ये उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया है।
03:07 PM Apr 14, 2024 IST | Ishika Jain
Hansal Mehta ने Air India पर लगाए आरोप, गरमाया मामला
Advertisement

Hansal Mehta Slams Air India: देश के मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके बाद अब उनके गुस्से में होने के चर्चे हो रहे हैं। उनके हालिया ट्वीट (X) में गुस्सा और निराशा दोनों झलक रहे हैं। दरअसल, अब उन्होंने फ्लाइट में हुए बुरे अनुभव का पूरी दुनिया के सामने जिक्र किया है और एयर इंडिया को फटकार लगाई है। हंसल मेहता ने अब एयर इंडिया पर संगीन आरोप लगाया है जिसके बाद उन्होंने मामला गर्माता देख अपनी सफाई भी पेश की और उनसे माफी भी मांगी।

Advertisement

हंसल मेहता ने एयर इंडिया पर लगाए आरोप

हंसल मेहता ने कुछ देर पहले अपने ट्वीटर (X) अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हेलो एयर इंडिया। कल AI 131 पर मेरी मुंबई से लंदन के लिए अच्छी फ्लाइट थी। लेकिन जब AI की बात आती है तो ये सभी चीजें हमेशा अल्पकालिक होती हैं। मेरे सूटकेस को या तो ठीक से संभाला नहीं गया या इसे खोला गया है या फिर उसके साथ छेड़छाड़ हुई है। मेरे सारे कपड़े खराब हो गए हैं। उनके ऊपर एक गाढ़ा पीले रंग का केमिकल है जो बेहद चिपचिपा है और निकलने का नाम नहीं ले रहा। मैं बैग में कोई भी खराब होने वाली चीज नहीं ले गया था। सिर्फ कपड़े थे।'

एयर इंडिया ने गलती पर क्या दी सफाई

उनके इस ट्वीट के बाद एयर इंडिया ने रिप्लाई किया, 'डिअर मिस्टर मेहता, हमें असुविधा के लिए खेद है। आपका फीडबैक हमारी जांच के लिए महत्वपूर्ण है। प्लीज हमें थोड़ा समय दीजिए कि हम इस मामले की गहन जांच कर सकें। आपके धैर्य और समझदारी के लिए शुक्रिया।' इस पर हंसल मेहता ने जवाब दिया, 'मैं यहां एक लंबी ट्रिप पर हूं और मेरे सारे कपड़े खराब हो गए हैं। यह आप पर है एयर इंडिया।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर हुए हमले का CCTV फुटेज वायरल, बाइक पर सवार दिखे 2 शख्स

फिल्ममेकर के लिए फ्लाइट बनी मुसीबत

अब फिल्ममेकर हंसल मेहता की बातें सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वक्त वो विदेश में कितनी मुश्किलों से गुजर रहे हैं। विदेश में उन्हें कपड़े खराब होने की वजह से मुश्किलों का सामने करना पड़ रहा है। फिल्ममेकर हंसल मेहता ही नहीं कई और सेलिब्रिटीज भी अक्सर एयरलाइंस को फटकार लगाते हुए नजर आ चुके हैं। दिन पर दिन उनकी लापरवाही के किस्से बढ़ते ही जा रहे हैं, जिससे सेलेब्स को कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है।

Advertisement
Tags :
Air Indiahansal mehta
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement