whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दोस्त संग Natasa Stankovic ने मनाई Diwali तो बेटे की गोद में सोए Hardik Pandya, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Hardik Pandya Shares Post With Son Agastya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपने बेटे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ खास पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं।
10:39 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
दोस्त संग natasa stankovic ने मनाई diwali तो बेटे की गोद में सोए hardik pandya  फैंस ने किए मजेदार कमेंट
हार्दिक पंड्या ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर

Hardik Pandya Shares Post With Son Agastya: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक हाल ही में अपने दोस्त के साथ दिवाली पार्टी में पहुंची थीं, जहां एक्ट्रेस से पैपराजी के कैमरें हटे ही नहीं। इस दौरान अभिनेत्री के लुक्स ने सभी का ध्यान खींचा। साल कलर की साड़ी में नताशा काफी खूबसूरत लग रही थीं। जहां एक तरफ नताशा दिवाली पार्टी में नजर आईं, वहीं दूसरी तरफ बेटे अगस्त्य के साथ हार्दिक ने कुछ खास पल साथ बिताए। हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपने बेटे की गोद में सोते हुए नजर आ रहे हैं। 

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे के साथ तस्वीरें 

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हार्दिक इन पिक्चर्स में बेटे की गोद में सोते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि थकान भरे दिन के बाद उसकी गोद में सोकर सुकून मिल जाता है। जहां एक तरफ हार्दिक अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे है, वहीं नताशा ने हाल ही में अपने दोस्त अलेक्जेंडर के साथ दिवाली पार्टी में शिरकत की।

Advertisement

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

हार्दिक के इस पोस्ट पर उन्हें फैंस की तरफ से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। क्रिकेटर के पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी बनाए। वहीं एक यूजर ने लिखा- 'भारत में एक ऐसा कानून भी आना चाहिए जिसके तहत बच्चे की कस्टडी पिता के पास जाए'। वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'एक्स लाइफ ने ही तस्वीर ली होगी।'

Advertisement

दोस्त के साथ बढ़ी नजदीकियां?

गौरतलब है जब से नताशा और हार्दिक का तलाक हुआ है तब से वो अपने दोस्त अलेक्जेंडर के काफी करीब आ गई हैं। उन्हें लगातार अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ देखा जा रहा है। दोनों को एक साथ डिनर, जिम और स्विमिंग पूल में समय बिताते हुए देखा गया है। हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि नताशा और अलेक्जेंडर एलेक्स के बीच कजिन का रिश्ता है। लेकिन ये साफ नहीं है कि उनका रिश्ता भाई-बहन का है, या फिर अच्छे दोस्तों का है, या फिर कुछ और।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! Surbhi Jyoti ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, लाल जोड़े में Naagin एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो