खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa से अलग होने के बाद क्या अब इस हसीना के करीब आए Hardik? अंबानी की शादी में मिले थे संकेत

Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां एक तरफ हार्दिक और नताशा अलग हो गए हैं, तो वहीं, क्रिकेटर का एक वीडियो भी चर्चा में बना हुआ है।
03:55 PM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Ananya Panday
Advertisement

Hardik Pandya: इन दिनों खबरों के बाजार में हार्दिक पांड्या का नाम टॉप पर बना हुआ है। अब भई क्रिकेटर और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने अपने होने का ऐलान कर दिया है, तो जाहिर है इनको लेकर तमाम तरह की बातें होंगी। इस बीच अब टॉक ऑफ द टाउन में क्रिकेटर को लेकर अलग ही चर्चा हो रही है और इसका सीधा कनेक्शन जुड़ा है 'अंनत-राधिका' की शादी से। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

जैसे ही नताशा और हार्दिक ने अपने अलग होने का ऐलान किया, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। कोई इनकी शादी को लेकर बात करता नजर आया, तो किसी ने कपल की लव स्टोरी की चर्चा की। हालांकि इन बीच एक ऐसा वीडियो सामने आ गया, जिसको देखकर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि हार्दिक और नताशा के अलग होने की वजह ये तो नहीं? अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, तो भई आपने अनंत-राधिका की शादी के तमाम वीडियो देखें ही होंगे और इस शादी के आया हार्दिक और अनन्या पांडे का डांस वीडियो भी सबने देखा।

आंखों में आंखें...

हालांकि इस वीडियो को देखकर लोगों में ये भी चर्चा हुई कि दोनों में क्या कुछ चल रहा है, लेकिन अभी जो वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि हार्दिक और अनन्या डांस तो कर ही रहे हैं, लेकिन इस बीच वो अनन्या पांडे के बेहद करीब हैं और दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालकर अपनी मस्ती में डांस कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा कि हार्दिक को कोई दर्द नहीं। दूसरे यूजर ने कहा कि बढ़िया है। तीसरे यूजर ने कहा कि पांडे और पांड्या। एक अन्य ने लिखा कि ये सब क्या चल रहा है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो पर कर रहे हैं।

क्या है सच्चाई?

बता दें कि हार्दिक और अनन्या के डांस का वीडियो तो कई दिनों से चर्चा में है, लेकिन दोनों का एक-दूसरे का इतना क्लोज होना, लोगों को जैसे ही नजर आया, तो इसको लेकर बातें होने लगी। हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है और क्या सच में दोनों के बीच कुछ है ये तो हार्दिक और अनन्या ही जानते हैं। News24 इस वीडियो को लेकर किसी तरह का दावा नहीं करता है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों में इस तरह की बातें खूब हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- क्या सच में Armaan Malik से तलाक लेंगी Payal Malik? या ‘हमदर्दी’ के लिए कर रहीं ड्रामा?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement