whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैंसर से लड़ते हुए खुद को दर्द दे रहीं Hina Khan! 'मैदान फतेह' करने के लिए कर रहीं ये काम?

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस के साथ हर एक लेटेस्ट अपडेट शेयर कर रही हैं। हिना ने फिर से अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।
05:49 PM Jul 20, 2024 IST | Nancy Tomar
कैंसर से लड़ते हुए खुद को दर्द दे रहीं hina khan   मैदान फतेह  करने के लिए कर रहीं ये काम
Hina Khan

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। हिना की कैंसर से लड़ाई जारी है और एक्ट्रेस का इलाज भी चल रहा है। हालांकि हिना के लिए ये समय बहुत कठिन है, लेकिन फिर भी वो हिम्मत नहीं हार रही हैं और लगातार अपनी सेहत का ध्यान रख रही हैं। फैंस भी हिना के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच हिना ने फिर से एक पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

हिना ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, कुछ देर हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। हिना ने लिखा कि क्या इसे जीतना होगा? एक स्टेप एक समय पर... वही कर रही हूं, जो मैंने खुद से करने का वादा किया था। हां.. जैसा कि मैंने कहा था कि आप अच्छे दिन तलाश सकते हैं और उनका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सकते हैं, फिर चाहे वे कम ही क्यों ना हों।

एक्ट्रेस ने लिखा कैप्शन

अपने पोस्ट के कैप्शन में हिना ने आगे लिखा कि इस यात्रा को इसलिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इसे कैसे पूरा किया। मुझे यह ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया.. आपके सपोर्ट और प्रार्थना के लिए थैंक्स। हिना ने आगे कहा कि उन सभी के प्रति पूरे सम्मान के साथ जो इसी तरह की लड़ाई से जूझ रहे हैं। खुद को जानें, अपना रास्ता खोजें और अपनी बॉडी की सुनें।

यूजर्स ने बढ़ाई हिम्मत

वहीं, अब हिना के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भले ही कितना भी दर्द क्यों ना हो, लेकिन हिना हिम्मत नहीं हार रही और इस कठिन समय का सामना कर रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि मैम आपकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी, इतनी हिम्मत तो लाइफ में होनी चाहिए। एक और यूजर ने लिखा कि पहले ही इतना दर्द है और उसके बाद भी खुद को इतना दर्द देकर हिम्मत से इसका सामना करना वाकई बड़ी बात है।

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हिना

एक अन्य ने लिखा कि इतनी हिम्मत हर लड़की में होनी चाहिए। एक अन्य ने कमेंट किया कि हिना के जितनी हिम्मत वाली हर लड़की होनी चाहिए। इस तरह के कमेंट्स करके लोग हिना की हिम्मत बढ़ा रहे हैं। गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं और एक्ट्रेस का इलाज जारी है। ऐसे में हिना बेहद हिम्मत से इस परेशानी की सामना कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Armaan-Kritika के इंटीमेट सीन पर Payal Malik का बड़ा खुलासा, हाथ जोड़कर बोलीं- इस हद तक…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो