whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nataša Stanković से माफी क्यों मांगने लगे Hardik के फैंस? Jasmin Walia का बड़ा राज रिवील

Hardik Pandya Cheated Nataša Stanković: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इस वक्त एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार दोनों के चर्चा में आने की वजह कोई और नहीं बल्कि हार्दिक खुद हैं।
11:40 AM Aug 15, 2024 IST | Nancy Tomar
nataša stanković से माफी क्यों मांगने लगे hardik के फैंस  jasmin walia का बड़ा राज रिवील
Jasmin Walia, Hardik Pandya, Nataša Stanković

Hardik Pandya Cheated Nataša Stanković: गॉसिप टाउन में लंबे वक्त से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की बातें हो रही हैं। जैसे ही दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया, तो लोगों ने बातें बनानी शुरू कर दी कि नताशा ने क्रिकेटर को धोखा दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने नताशा को खूब भला-बुरा कहा, लेकिन अब इंटरनेट पर यूजर्स एक्ट्रेस से माफी मांगते भी नजर आए।

ब्रिटिश सिंगर को डेट कर रहे हैं हार्दिक?

दरअसल, इस वक्त हार्दिक पांड्या अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में जैस्मीन वालिया ने जैसे ही ग्रीस से अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की, तो ये चर्चा शुरू हो गई। अब भई हाल ही में हार्दिक ने भी उसी जगह से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया, तो जाहिर है कि ये बातें तो होंगी ही। हालांकि चर्चा चाहे कुछ भी हो रही हो, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

6-7 महीने से एक-दूसरे को जानते हैं हार्दिक और जैस्मीन

इतना ही नहीं बल्कि कहा तो ये भी जा रहा है कि हार्दिक और जैस्मीन वालिया बीते 6-7 महीने से एक-दूसरे को जानते हैं। हालांकि इन खबरों से क्रिकेटर के फैंस भी बेहद हैरान हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि नताशा, हार्दिक से इसलिए ही अलग हुई हैं जिससे हार्दिक और जैस्मीन वालिया जल्दी ही शादी कर सकें। गौरतलब है कि जहां हार्दिक अपनी लाइफ में तलाक के 28 दिन बाद ही आगे बढ़ गए हैं, तो नताशा अभी भी वहीं पर मौजूद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

खुद को बिजी रख रहीं नताशा

नताशा स्टेनकोविक कुछ दिनों पहले ही अपने मायके यानी सर्बिया गई हैं। वहां से एक्ट्रेस लगातार अपने और बेटे की फोटो शेयर कर रही हैं। नताशा के इंस्टाग्राम पर अक्सर उनकी और बेटे की फोटोज नजर आ जाती हैं, जिनमें वो अपने बच्चे संग मस्ती करती नजर आती हैं। साथ ही एक्ट्रेस इस वक्स खुद को पूरी तरह से बिजी रख रही हैं। जी हां, नताशा को भी अक्सर जिम में पसीना बहाते देखा जा रहा है।

पहले ही से आने लगीं थी हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें

बता दें कि नताशा और हार्दिक के अलग होने की खबरें तबसे आने लगी थी, जबसे नताशा ने हार्दिक को लेकर कुछ भी कहना बंद कर दिया था। जी हां, लोगों ने कयास लगा लिए थे कि दोनों के बीच में कुछ ना कुछ गड़बड़ है। हालांकि इन खबरों पर मुहर तो तब लग गई थी जब नताशा ने भारत की टी20 विश्व कप जीत पर भी कुछ नहीं कहा था, लेकिन फिर कुछ दिन बाद ही नताशा और हार्दिक दोनों ने अपने अलग होने का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Notebook स्टार का निधन, एक्ट्रेस की मौत से सिनेमा इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो