whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Natasa Stankovic को भूल पापा हार्दिक के साथ वक्त गुजार रहे अगस्त्य? तस्वीर से मिला हिंट

Hardik Pandya Share Photo With Son: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने बेटे अगस्त्य के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस भी अपना प्यार लुटा रहे हैं।
08:04 AM Sep 23, 2024 IST | Jyoti Singh
natasa stankovic को भूल पापा हार्दिक के साथ वक्त गुजार रहे अगस्त्य  तस्वीर से मिला हिंट
Natasa Stankovic.

Hardik Pandya Share Photo With Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों ने जुलाई में अपने तलाक की घोषणा की थी। क्रिकेटर से अलग होने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने देश सर्बिया लौट गई थीं। वहीं बेटे से दूर हार्दिक भी छुट्टियां मनाने के लिए ग्रीस चले गए थे। पिछले महीने ही नताशा स्टेनकोविक बेटे को लेकर इंडिया लौटी हैं। इसके बाद से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या इस वक्त अपने बेटे के साथ समय गुजार रहे हैं। इसका सबूत अब खुद क्रिकेटर की एक तस्वीर भी दे रही है।

Advertisement

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें क्रिकेटर अपने बेटे के साथ वक्त गुजारते दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि पिता और बेटा इस वक्त एक साथ रह रहे हैं।

हार्दिक ने शेयर की तस्वीर 

जाहिर है कि नताशा स्टेनकोविक जब से सर्बिया से इंडिया लौटी हैं, फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर अपनी नजरें गड़ाए बैठे हैं। वहीं इंडिया लौटते ही अगस्त्य भी अपने पापा हार्दिक पांड्या से मिलने पहुंचे थे। दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे, जिसमें पिता और बेटे के मिलन को देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए थे। अब एक बार फिर हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य के साथ चिल मोड में अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपने बेटे को गोद में बैठाए हुए स्माइल देते दिख रहे हैं। वहीं उनके आगे हार्दिक के कजिन भाई खड़े दिख रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ दिख रहे हैं, जबकि उनके आगे क्रुणाल पांड्या के नन्हे लाडले भी दिख रहे हैं। जाहिर है कि इससे पहले एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अगस्त्य अपनी फैमिली के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि वीडियो में नताशा की कमी फैंस को काफी खली। लंबे समय के बाद हार्दिक पांड्या को अपने बेटे अगस्त्य के साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिना शादी के प्रेग्नेंट, जमकर हुई थू-थू; बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म जो बनी इंडिया की पहली ब्लॉकबस्टर

फैंस ने पापा-बेटे पर लुटाया प्यार

बेटे के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन दिया, 'खुशियां'। उनकी पोस्ट पर भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुरी शर्मा ने भी हार्ट इमोजी ड्राॅप करते हुए अपना रिएक्शन दिया। वहीं तस्वीरों पर फैंस भी अपना प्यार बरसा रहे हैं।

इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'तीन हीरो एक ही फ्रेम में।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर।' इस तरह से फैंस हार्दिक पांड्या की तस्वीर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि नताशा के साथ रहने के बाद अगस्त्य इस वक्त पापा हार्दिक के पास रह रहे हैं।

इस साल दोनों हो गए अलग

गौरतलब है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लिवइन में रहने के कुछ महीने बाद दोनों ने कोरोना काल के चलते कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि पिछले साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ ग्रैंड वेडिंग की। वहीं इस साल दोनों के तलाक की खबरें आ गईं जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया। दोनों के तलाक की असल वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो