whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तलाक के बाद Natasa Stankovic को कितनी संपत्ति देंगे Hardik Pandya? वीडियो में किया खुलासा

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच ने 4 साल साथ रहने के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। इस खबर से फैंस को गहरा सदमा लगा है। पिछले काफी दिनों से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं लेकिन अब इन पर मुहर लग गई है। हालांकि सबसे बडे़ दो सवाल है- बेटे की कस्टडी किसे मिलेगी और दूसरा नताशा को हार्दिक कितनी संपत्ति देंगे। इस रिपोर्ट में बताते हैं पूरा मामला।
07:20 AM Jul 19, 2024 IST | Himanshu Soni
तलाक के बाद natasa stankovic को कितनी संपत्ति देंगे hardik pandya  वीडियो में किया खुलासा
Hardik Pandya Divorce Alimony to Natasa Stankovic

Hardik Pandya Divorce Alimony to Natasa Stankovic: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच ने आखिरकार तलाक का अनाउंसमेंट कर दिया। अभी कुछ घंटे पहले ही हार्दिक ने लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस को जानकारी दी है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस को बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा है। हालांकि, हार्दिक और नताशा के ऐलान के बाद फैंस के मन में कई सवाल हैं जिनका जवाब ढूंढना बेहद अहम हो जाता है। दोनों के बेटे अगस्त्या का क्या होगा? ये एक ऐसा सवाल है जो हर किसी के मन में है। दूसरा सवाल है कि दोनों के तलाक के बाद हार्दिक पंड्या नताशा को कितनी रकम देंगे। ये सारे सवाल हैं जिनके जवाब फिलहाल हार्दिक और नताशा के फैंस ढूंढ रहे हैं। इसी बीच हार्दिक का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पंड्या का वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ 4 साल रहने के बाद अलग होने का फैसला लिया है। वहीं नताशा पहले ही बेटे अगस्त्या को लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। वो भारत छोड़कर सर्बिया अपने परिवार के साथ वापस चली गई हैं। ऐसे में सवाल ये है कि हार्दिक अपनी कुल संपत्ति का कितना हिस्सा नताशा के नाम करेंगे। क्योंकि इस बारे में वो पहले ही एक वीडियो में कह चुके हैं। हार्दिक ने पहले ही बताया था कि उनकी सारी संपत्ति उनके मां के नाम पर है। उनकी कार, घर और हर छोटी से बड़ी चीज उनकी मां के नाम पर ही होती है क्योंकि उनकी मां को उनपर भरोसा नहीं है।

फैंस ने किया तलाक पर कमेंट

हार्दिक पंड्या ने गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन पर ये बात कही थी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। कई लोग तो हार्दिक का ये वीडियो शेयर करके कह रहे हैं कि भाई का विजन काफी दूर का है। उन्हें पहले से ही आभास हो गया था। हालांकि हार्दिक पंड्या अपनी वाइफ को कितने पैसे देंगे इसका फैसला कोर्ट के जरिए किया जाएगा। वहीं बेटे अगस्त्या की कस्टडी की बात करें तो वो पहले से ही मां के पास चला गया है, तो माना जा रहा है कि वो नताशा के साथ ही रहेगा।

हार्दिक-नताशा की पहली मुलाकात

साल 2018 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हार्दिक और नताशा की मुलाकात हुई थी। दोनों एक नाइटक्लब में मिले थे। खबरों की मानें तो हार्दिक को नताशा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। फिर बाद में दोनों ने एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू कर दी। नताशा हार्दिक से पहले टीवी सेलेब अली गोनी को डेट कर रही थीं। दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में एक दूसरे से कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद साल 2023 में 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन दोनों ने धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग कर ली थी।

यह भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा के बेटे का क्या होगा, किसके पास रहेगा अगस्त्य? खुद पांड्या ने किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो