whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Hardik Pandya के Natasa संग तलाक के रूमर्स को फिर मिली हवा, अनंत-राधिका संगीत नाइट में दिखा सबूत

Hardik Pandya In Anant-Radhika Sangeet Night: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों को फिर हवा मिल गई है। इसका सबूत अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में मिला है।
10:44 AM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
hardik pandya के natasa संग तलाक के रूमर्स को फिर मिली हवा  अनंत राधिका संगीत नाइट में दिखा सबूत
Hardik Pandya Attend Anant-Radhika Sangeet.

Hardik Pandya In Anant-Radhika Sangeet Night: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अलग होने की खबरें पिछले कुछ महीने से लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। भले ही दोनों ने तलाक की खबरों पर रिएक्ट न किया हो लेकिन दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट में हमेशा कुछ न कुछ ऐसा दिख ही जाता है, जिससे उनके अलग होने की खबरों को हवा मिल जाती है। बीते दिनों वर्ल्ड कप के बाद जब हार्दिक पांड्या इंडिया लौटे तो नताशा ने अपने पति का न तो वेलकम किया और न ही इंडिया की जीत से रिलेटेड कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की। अब एक बार फिर कुछ ऐसा दिखा है, जिससे सोशल मीडिया पर दोबारा उनके तलाक की चर्चा होनी शुरू हो गई है। दरअसल, हार्दिक पांड्या बीती रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान फैंस का दिल तब टूट गया जब उन्होंने क्रिकेटर के साथ उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को नहीं देखा।

Advertisement

संगीत में अकेले पहुंचे हार्दिक पांड्या

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेट जगत तक कई सेलेब्स पहुंचे। महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ फंक्शन का हिस्सा बनने पहुंचे। वहीं हार्दिक पांड्या जब फंक्शन में पहुंचे तो कैमरों ने उन्हें घेर लिया। हालांकि फंक्शन में हार्दिक अकेले पहुंचे। उनके साथ पत्नी नताशा स्टेनकोविक नजर नहीं आईं।

Advertisement

नताशा को न देख फैंस का टूटा दिल

उधर हार्दिक पांड्या को फंक्शन में अकेले देख उनके फैंस का दिल टूट गया है। दरअसल, एक समय था जब हार्दिक और नताशा किसी भी फंक्शन में हमेशा साथ नजर आते थे लेकिन अंबानी परिवार के फंक्शन में हार्दिक का इस तरह अकेले आना उनके नताशा से अलगाव की खबरों को फिर से हवा दे रहा है। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक पांड्या को इंडिया की जीत पर बधाई देते दिखे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर उनके साथ नताशा स्टेनकोविक क्यों नहीं आईं?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anant Radhika Sangeet Night: 83 करोड़ फीस लेने वाले सिंगर ने स्टेज पर कहा ‘सॉरी’ तो लूट ली महफिल

बेटे के साथ एन्जॉय की विक्ट्री

बता दें कि पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इंडिया की जीत के बाद जब हार्दिक पांड्या वतन लौटे तो उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। इस मौके पर क्रिकेटर का परिवार तो उनका स्वागत करते हुए दिखाई दिया लेकिन उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक कहीं नजर नहीं आईं। वहीं अब हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने जीत का मेडल अपने बेटे को पहनाया हुआ है। इन तस्वीरों में नताशा गायब दिख रही हैं।

बता दें कि इंडिया की जीत पर हार्दिक की भाभी और क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने अपने देवर के लिए इमोशनल पोस्ट की थी लेकिन नताशा स्टेनकोविक ने अपने पति के लिए कोई पोस्ट शेयर नहीं की।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो