खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik-Natasa ही नहीं… शादी टूटने के बाद भी रिश्ता खत्म नहीं, कुछ तो आ गए और करीब

Bollywood Friendly Ex Couples: बी-टाउन के कई ऐसे कपल हैं जो शादी टूटने के बाद भी अपने एक्स से अच्छे ताल्लुक रखते हैं। अब लिस्ट में नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या भी शामिल हो गए हैं। इनके अलावा कौन-कौन अपने एक्स के साथ अभी तक दोस्त बने हुए हैं चलिए जानते हैं।
02:44 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
Bollywood Friendly Ex Couples
Advertisement

Bollywood Friendly Ex Couples: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपना रिश्ता तोड़ दिया है। कपल ने अलग होने का ऐलान करते हुए फैंस को बताया कि आपसी सहमती के साथ वो ये फैसला ले रहे हैं। बता दें, ये पोस्ट इन दोनों ने तब शेयर किया जब नताशा पति का घर छोड़कर विदेश में अपने घर पहुंच गई थीं। इसके बाद फैंस को लगा कि अब ये दोनों एक-दूसरे से हमेशा के लिए मुंह मोड़ लेंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और अलग होने की घोषणा के बाद भी हार्दिक-नताशा की पोस्ट पर कमेंट कर प्यार बरसाते हुए नजर आए।

Advertisement

बता दें, सिर्फ हार्दिक और नताशा ही ऐसे एक्स कपल नहीं हैं जो अलग होने के बाद भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। बी-टाउन में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो शादी टूटने के बावजूद अपने एक्स पार्टनर के साथ फ्रेंडली रिलेशनशिप शेयर करते हैं। कुछ तो शादी तोड़ने के बाद पहले से भी बेहतर बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक वक्त पर सभी के लिए आइडियल कपल हुआ करते थे, लेकिन शादी के करीब 19 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। अचानक इनके अलग होने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि, अभी तक इनके इस फैसले का असली कारण सामने नहीं आया है। लेकिन तलाक के बाद भी अक्सर मलाइका और अरबाज साथ नजर आते हैं। बेटे के लिए ये दोनों आज भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। कई बार मलाइका को अरबाज के घर पर जाते हुए भी स्पॉट किया जाता है।

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन को पहली नजर में सुजैन खान से प्यार हो गया था। फिर दोनों ने शादी कर ली और इस रोमांटिक कपल के 2 बेटे हुए। हालांकि, फिर भी इनकी 14 साल की शादी टूट गई। ये बात अलग है कि तलाक के बाद अब ये दोनों पहले से ज्यादा साथ दिखते हैं। साथ में समय बिताना, पार्टी करना और छुट्टियां मनाने के लिए विदेश जाना कुछ भी नहीं बदला है। अब ये एक्स अपने करंट पार्टनर के साथ एक ग्रुप बनाकर लाइमलाइट लूट रहे हैं।

ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर अब अपने बिजनेसमैन पति से तलाक ले चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बेटी के साथ पति का घर छोड़ दिया था, लेकिन हाल ही में 14 साल पुरानी शादी तोड़कर एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक्स हसबैंड के साथ लंदन में वेकेशन मना रही थीं। वहां से तीनों की क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

चारु आसोपा-राजीव सेन

सुष्मिता सेन की भाभी भी अपने एक्स हसबैंड के साथ हाल ही में विदेश घूमकर आई हैं। वहां न सिर्फ ये एक्स कपल बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रहा था बल्कि राजीव और चारु एक-दूसरे के फोटोग्राफर भी बने थे। इन दोनों की नजदीकियां देख लोगों ने इन्हें ट्रोल भी किया।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic को लेकर Hardik Pandya का एक और प्रेडिक्शन निकला सच? वायरल हुआ वीडियो

अनुराग कश्यप-कल्कि कोचलिन

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन का काफी समय पहले ही तलाक हो चुका है। लेकिन अनुराग की बेटी की सगाई में उनकी एक्स वाइफ अपने करंट पार्टनर के साथ आई थीं। यहां पर अनुराग और कल्कि का खास बॉन्ड देखने को मिला जहां ये दोनों एक-दूसरे को देखने के बाद खुशी से झूम उठे थे।

Advertisement
Tags :
hardik pandya natasa stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement