whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik या Natasha... किसके साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा Agastya? क्या मुंबई आने के बाद 'बेटे' को भूलीं एक्ट्रेस?

Hardik-Natasha Son Agastya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने के बाद से अगस्त्य अपनी मां के साथ देखा गया है। हालांकि अब नताशा और अगस्त्य दोनों ही इंडिया में हैं, लेकिन अब लग रहा है कि नताशा इंडिया आने के बाद बेटे को भूल ही गई हैं।
08:19 AM Sep 13, 2024 IST | Nancy Tomar
hardik या natasha    किसके साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा agastya  क्या मुंबई आने के बाद  बेटे  को भूलीं एक्ट्रेस
Hardik Pandya, Agastya Pandya, Natasha stankovic

Hardik-Natasha Son Agastya: मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करते रहते हैं। इस बीच लोगों के मन में सवाल है कि इन दोनों का बेटा यानी अगस्त्य किसके संग रह रहा है? गौरतलब है कि नताशा जब अपने मायके सर्बिया गई थीं, तो बेटे को साथ लेकर गई थी और अगस्त्य संग क्वालिटी टाइम बिता रही थीं, लेकिन जबसे नताशा मुंबई आई हैं, तो ऐसा लग रहा है कि वो खुद की लाइफ में ही बिजी हो गई हैं।

हार्दिक ने शेयर की फोटो

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे की क्यूट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में अगस्त्य प्यारे से गणपति जी संग नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक ने इसके कैप्शन में दिल और प्यारी-सी स्माइली भी शेयर की है। फोटो को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि इस वक्त अगस्त्य पांड्या अपने पिता हार्दिक संग रह रहे हैं और नताशा अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। इतना ही नहीं लोगों को तो ये भी लग रहा है कि इंडिया आते ही नताशा बेटे को भूलकर बस खुद पर ही फोकस कर रही हैं।

Hardik Pandya

Hardik Pandya

नताशा का वीडियो वायरल

गौरतलब है कि हाल ही में नताशा को अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ देखा गया था और नताशा अभी जितने भी पोस्ट शेयर कर रही हैं, उसमें वो अकेले नजर आ रही हैं। इससे साफ है कि नताशा अभी खुद पर ध्यान दे रही हैं। हाल ही में जब इलिक संग नताशा का वीडियो सामने आया था, तो लोगों ने एक्ट्रेस को खूब सुनाया भी था। यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हार्दिक और नताशा 

बता दें कि जबसे हार्दिक और नताशा दोनों ने ही अपने अलग होने का ऐलान किया है, तबसे ही दोनों का नाम डेटिंग को लेकर सुर्खियों में आ रहा है। हार्दिक को लेकर कहा जा रहा है कि वो ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं, तो दूसरी ओर नताशा भी एलेक्स इलिक संग बेहद खुश नजर आ रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। इसलिए हर किसी को यही कंफ्यूजन है कि क्या दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं या फिर ये सब बस रूमर्स हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan की कैंसर से कैसी हो गई हालत? बीमारी-ब्रेकअप के बाद मिली राहत भरी खबर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो