whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नया मोड़... विदेश में छुट्टियां मना रहे Hardik Pandya-Natasa Stankovic, झूठी हैं तलाक की खबरें?

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें झूठी हैं और कपल विदेश में छुट्टियां मना रहा है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तलाक की खबरें महज अफवाहें हैं। हालांकि सच्चाई क्या है वो कपल ही जानता है।
09:51 AM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
नया मोड़    विदेश में छुट्टियां मना रहे hardik pandya natasa stankovic  झूठी हैं तलाक की खबरें
Hardik Pandya, Natasa Stankovic

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: गॉसिप गलियारों में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर खबरों का बाजार गरम है। इस बीच एक सुकून भरी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस चैन की सांस ले रहे हैं। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच सब कुछ ठीक है और कपल विदेश में छुट्टियां मना रहा है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। हालांकि इन खबरों की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और ये सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

विदेश में छुट्टी मना रहा कपल

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 में खेलने के बाद हार्दिक देश से बाहर चले गए। उन्होंने लगभग एक सप्ताह के लिए देश के बाहर किसी सीक्रेट जगह पर छुट्टी पर जाने की योजना बनाई। रिपोर्ट्स में कहा गया कि हार्दिक अपनी पत्नी नताशा संग विदेश में छुट्टी मना रहे हैं और तलाक की खबरें झूठी हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो कपल ही जानता है। बता दें कि जब नताशा से इन खबरों के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इनको इग्नोर करते हुए, साइड से चले जाना सही समझा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

टी20 विश्व कप 2024 तैयार कर रहे हार्दिक पांड्या

वहीं, अगर हार्दिक पांड्या की बात करें तो उन्होंने अभी तक इन खबरों पर कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप 2024 की तैयारियों में जरूर बिजी हैं। दरअसल, हाल ही में आई स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के अनुसार कहा गया कि हार्दिक को स्लो वॉरियर्स क्रिकेट क्लब में ट्रेनिंग करते हुए देखा गया था। हार्दिक को यूं ट्रेंनिग करते देख कयास लगाए गए कि हार्दिक लंदन में टी20 विश्व कप 2024 की तैयारी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

फिर हुआ कंफ्यूजन

हालांकि इस बीच अब खबर है कि हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा संग विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। ये खबर आने के बाद हर कोई कंफ्यूज हो रहा है, किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर चल क्या रहा है? फैंस को बेसब्री से कपल के रिएक्शन का इंतजार है। हर कोई जानना चाहता है कि सच्चाई क्या है और कपल के बीच चल क्या रहा है?

यह भी पढ़ें- तंबाकू, बीड़ी और सिगरेट बेचते थे Jr. NTR के दादा, सिनेमा का वो सुपरस्टार, जिसने 17 बार कृष्ण बनकर लोगों के दिलों पर किया राज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो