whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Natasa Stankovic संग तलाक की अफवाहों के बीच सीक्रेट जगह पर अकेले मजे कर रहे Hardik Pandya!

Hardik Pandya Vacationing at Undisclosed Location: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। कपल को लेकर अभी तक साफ नहीं हुआ है कि चल क्या रहा है? लोगों बेसब्री से सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।
02:19 PM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
natasa stankovic संग तलाक की अफवाहों के बीच सीक्रेट जगह पर अकेले मजे कर रहे hardik pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya Vacationing at Undisclosed Location: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ कहा जा रहा है कि कपल अलग रह रहा है और दोनों तलाक लेने वाले हैं। वहीं, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। हालांकि सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता? और लोगों को कपल की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच खबर आई कि हार्दिक और नताशा दोनों ही विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन अब कुछ और ही कहा जा रहा है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पत्नी के साथ नहीं बल्कि अकेले विदेश में घूम रहे हैं।

अकेले मजे कर रहे हार्दिक?

जी हां, सामने आई लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद ही इंडिया से बाहर चले गए थे, लेकिन इस दौरान वो अपनी पत्नी को साथ लेकर नहीं गए। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कथित तौर पर हार्दिक एक सीक्रेट जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं और सीधे न्यूयॉर्क में भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होंगे। हालांकि इससे पहले जो रिपोर्ट्स आई थी, उनमें कहा गया था कि हार्दिक-नताशा संग विदेश में वेकेशन मना रहे हैं। अब सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता, लेकिन कयासों का बाजार तो पूरी तरह से गरम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक ने किया पोस्ट

हालांकि अगर हार्दिक के इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें को चार दिन पहले क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो अकेले नजर आ रहे थे। जी हां, इस पोस्ट में हार्दिक पूल में स्वीमिंग करते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी एक हंसते हुए फोटो भी पोस्ट की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है कि Recharging। हार्दिक का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

हार्दिक के पोस्ट पर यूजर्स हार्दिक को सांत्वना दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मजबूत रहेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि कोई बात नहीं, हम अभी भी आपसे प्यार करते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक फिर से शानदार कमबैक करेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमेशा आपके साथ हैं। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स अब हार्दिक के पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि ये कहना मुश्किल है कि ये फोटो और वीडियो अभी के हैं या पुराने।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika के दूसरे प्री-वेडिंग क्रूज की पहली झलक आई सामने, तमाम सुविधाओं से लैस है लक्जरी शिप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो