खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa Stankovic संग तलाक की अफवाहों के बीच सीक्रेट जगह पर अकेले मजे कर रहे Hardik Pandya!

Hardik Pandya Vacationing at Undisclosed Location: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। कपल को लेकर अभी तक साफ नहीं हुआ है कि चल क्या रहा है? लोगों बेसब्री से सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।
02:19 PM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya
Advertisement

Hardik Pandya Vacationing at Undisclosed Location: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ कहा जा रहा है कि कपल अलग रह रहा है और दोनों तलाक लेने वाले हैं। वहीं, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। हालांकि सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता? और लोगों को कपल की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच खबर आई कि हार्दिक और नताशा दोनों ही विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन अब कुछ और ही कहा जा रहा है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पत्नी के साथ नहीं बल्कि अकेले विदेश में घूम रहे हैं।

Advertisement

अकेले मजे कर रहे हार्दिक?

जी हां, सामने आई लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद ही इंडिया से बाहर चले गए थे, लेकिन इस दौरान वो अपनी पत्नी को साथ लेकर नहीं गए। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कथित तौर पर हार्दिक एक सीक्रेट जगह पर छुट्टियां मना रहे हैं और सीधे न्यूयॉर्क में भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होंगे। हालांकि इससे पहले जो रिपोर्ट्स आई थी, उनमें कहा गया था कि हार्दिक-नताशा संग विदेश में वेकेशन मना रहे हैं। अब सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता, लेकिन कयासों का बाजार तो पूरी तरह से गरम है।

हार्दिक ने किया पोस्ट

हालांकि अगर हार्दिक के इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें को चार दिन पहले क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो अकेले नजर आ रहे थे। जी हां, इस पोस्ट में हार्दिक पूल में स्वीमिंग करते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी एक हंसते हुए फोटो भी पोस्ट की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है कि Recharging। हार्दिक का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

हार्दिक के पोस्ट पर यूजर्स हार्दिक को सांत्वना दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मजबूत रहेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि कोई बात नहीं, हम अभी भी आपसे प्यार करते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक फिर से शानदार कमबैक करेंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमेशा आपके साथ हैं। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स अब हार्दिक के पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि ये कहना मुश्किल है कि ये फोटो और वीडियो अभी के हैं या पुराने।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika के दूसरे प्री-वेडिंग क्रूज की पहली झलक आई सामने, तमाम सुविधाओं से लैस है लक्जरी शिप

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement