whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2 दिन से लापता मशहूर सिंगर, फोन भी बंद... CCTV में दिखी आखिरी फुटेज, मुख्‍यमंत्री भी जुटे तलाश में

Ramen Barua Missing: मशहूर सिंगर के लापता होने की जानकारी मिली है। सिंगर 2 दिन से गुमशुदा हैं और अब उनकी चिंता सरकार को भी हो रही है। सिंगर की CCTV फुटेज और फोन लोकेशन भी ट्रेस की गई है।
06:11 PM Jul 24, 2024 IST | Ishika Jain
2 दिन से लापता मशहूर सिंगर  फोन भी बंद    cctv में दिखी आखिरी फुटेज  मुख्‍यमंत्री भी जुटे तलाश में
Ramen Barua Missing

Ramen Barua Missing: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अब एक मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर लापता हो गए हैं। वो दो दिन से कहां हैं इसकी किसी को कोई खबर नहीं है। अब उनके लापता होने से हर कोई परेशान है। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर की बेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद अब इस मामले की तेजी से जांच चल रही है। अब CM ने खुद पुलिस कमिश्नर से कंपोजर को ढूंढ़ने की गुजारिश की है।

मशहूर सिंगर हुए लापता 

बता दें, जो म्यूजिक कंपोजर दो दिन से गायब हैं वो असम के मशहूर गायक और निर्देशक रामेन बरुआ हैं। वो सोमवार से घर नहीं लौटे हैं।  बताया जा रहा है कि वो सोमवार की सुबह रामेन बरुआ अपने घर से पास ही किसी मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। हालांकि, अभी तक वो कहां हैं उनका कुछ भी पता नहीं चला है। 84 साल के सिंगर के घर न लौटने पर उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया है। वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस से 84 साल के इस बुजुर्ग सिंगर का पता लगाने के लिए सारी कोशिशें करने को कहा है।

सीसीटीवी में कहां दिखे आखिरी बार? 

असम पुलिस अब सिंगर की खोज में जुट गई है। जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है। इसमें सिंगर को गुवाहाटी हाई कोर्ट के पास की ब्रह्मपुत्र नदी के पास से गुजरते हुए देखा गया है। ये सीसीटीवी फुटेज करीब सवा दस बजे सोमवार की सुबह का बताया जा रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि उनका फोन भी बंद आ रहा है जिसकी वजह से परिवार की चिंता और भी बढ़ गई है। बता दें, रामेन बरुआ को आखिरी बार ब्रह्मपुत्र नदी के पास से गुजरते हुए हाथ में एक प्लास्टिक बैग पकड़े हुए जाते हुए देखा गया था।


यह भी पढ़ें: ‘मैंने पटाखों की आवाज सुनी..पता चला फायर‍िंग है’, लॉरेंस ब‍िश्‍नोई को लेकर सलमान खान ने क‍िए सनसनीखेज खुलासे

गायब होने से पहले हुआ था झगड़ा

उनकी आखिरी फोन लोकेशन भी हाईकोर्ट बिल्डिंग के पास ही बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि मंदिर जाने से पहले सिंगर की थोड़ी बहस हो गई थी। किराने की खरीदारी को लेकर सिंगर और उनकी बेटी में झगड़ा हुआ था। इसके बाद वो मंदिर गए और अभी तक नहीं लौटे। अब इस मामले में सीएम ने भी जल्द कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो