whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya पहुंचे घर, हुआ ग्रैंड वेलकम, क्या पति की खुशी में शामिल हुई Nataša Stanković?

Hardik Pandya-Nataša Stanković: टी20 विश्व कप जीत के बाद हार्दिक पांड्या अपने घर जा चुके हैं, ऐसे में उनका ग्रैंड वेलकम किया गया है। क्या नताशा ने हार्दिक के लिए ये सरप्राइज प्लान किया या फिर कोई और है, जिसने हार्दिक के इस पल को यादगार बनाया?
12:19 PM Jul 05, 2024 IST | Nancy Tomar
hardik pandya पहुंचे घर  हुआ ग्रैंड वेलकम  क्या पति की खुशी में शामिल हुई nataša stanković
Hardik Pandya, Nataša Stanković

Hardik Pandya-Nataša Stanković: टी20 विश्व कप जीत के बाद टीम इंडिया भारत आ चुकी है। बीते दिन मुंबई में विक्ट्री परेड के बाद अब सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर भी जा चुके हैं। ऐसे में जाहिर है कि सभी के फैमिली मेंबर उनका ग्रैंड वेलकम करें और ऐसा हुआ भी। इस कड़ी में हार्दिक पांड्या भी अपने घर जा चुके हैं, ऐसे में उनके परिवार ने भी जोरदार तरह से उनका स्वागत किया। अब भई जब हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इतनी चर्चा में हैं, तो जाहिर है कि हार्दिक के वेलकम के दौरान भी हर किसी की निगाहें नताशा पर होनी थी। अब लोगों के मन में सवाल ये है कि क्या इस दौरान भी नताशा नजर आई या नहीं?

घर पहुंचे हार्दिक

दरअसल, मुंबई में विक्ट्री परेड के बाद अब हार्दिक अपने घर जा चुके हैं। हार्दिक के घर जाते ही उनके परिवार ने उनका वेलकम किया और इसकी झलक आप पंखुरी शर्मा यानी हार्दिक की भाभी के इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। जी हां, पंखुरी शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि हार्दिक एक बेहद प्यारा-सा केक कट कर रहे हैं। इस पोस्ट में पीछे बेहद प्यारी सी सजावट भी नजर आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए हार्दिक की भाभी ने ब्लू कलर का दिल का इमोजी भी शेयर किया है।

Pankhuri Sharma

Pankhuri Sharma

नताशा ने साधी चुप्पी

इस पोस्ट में पीछे अन्य फैमिली मेंबर या दोस्त की भी झलक दिख रही है। हालांकि हैरानी की बात ये है कि इस दौरान भी नताशा, हार्दिक के साथ नजर नहीं आई। जी हां, हार्दिक अपनी फैमिली के साथ इस जीत का जश्न मना रहे हैं, लेकिन खबर लिखे जाने तक नताशा ने इस पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया और ना ही कोई पोस्ट शेयर किया। हालांकि नताशा लगातार अपने इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट कर रही हैं।

कपल के रिएक्शन का लोगों को इंतजार

वैसे तो नताशा और हार्दिक के रिलेशन को लेकर इस टाइम कई तरह की बातें कही जा रही हैं, लेकिन जब तक कपल खुद इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ेगा, तब तक कुछ भी कहा नहीं जा सकता। अब लोगों को इंतजार है कि हार्दिक या नताशा दोनों में से कोई भी इन खबरों पर रिएक्ट करें और इन्हें खारिज कर दें। देखने वाली बात होगी कि क्या नताशा या हार्दिक इन खबरों पर रिएक्ट करेंगे या ये सस्पेंस ऐसे ही बना रहेगा?

यह भी पढ़ें- Mirzapur शुरू होते ही दिखी ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की झलक, फिर भी मायूस हुए दर्शक, क्या गुड्डू भैया का ‘भौकाल’ भी नहीं मचा पाया धमाल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो