चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन, एक्टर पति ने दी दिल तोड़ देने वाली खबर

Samantha Davis Passed Away: एक मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ी बुरी खबर आई है। अब इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनके एक्टर पति ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। ये सुनकर फैंस का दिल टूट चुका है।
11:01 AM Apr 18, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस का निधन, पति ने लगाई दुखद खबर पर मुहर
Advertisement

Samantha Davis Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट जाएगा। एक मशहूर एक्ट्रेस का निधन हो गया है। एक्ट्रेस सामंथा अब हमारे बीच नहीं रहीं। खुद उनके एक्टर पति ने इस खबर पर मुहर लगाई है। ये खबर सुनकर फैंस का भी बुरा हाल है। किसी के लिए भी विश्वास कर पाना मुश्किल होगा कि पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा की मौत हो गई है। अब एक्ट्रेस के पति और बच्चों की जिंदगी में वो सूनापन आ गया है जो कभी दूर नहीं होगा। एक्ट्रेस के दुनिया को अलविदा कहने से उनके परिवार और फैंस बेहद दुखी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

नहीं रहीं एक्ट्रेस सामंथा

बता दें, एक्टर वारविक डेविस (Warwick Davis) ने खुद अपनी पत्नी सामंथा डेविस (Samantha Davis) की मौत की खबर सुनाई है। वारविक डेविस को आपने हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म हैरी पॉटर (Harry Potter) के पार्ट 7 और 8 में देखा होगा। वहीं, उनकी पत्नी सामंथा डेविस भी पार्ट 8 में काम कर चुकी हैं। उन्हें 'Through the Dragon's Eye', 'ShortFellas' और 'Angels of the City' में काम कर असली पहचान मिली थी। अब 53 साल की उम्र में एक्ट्रेस की दर्दनाक मौत हो गई है। उनका निधन 24 मार्च को हुआ था लेकिन अब जाकर वारविक ने पत्नी के निधन की ऑफिशियल जानकारी दी है।

शादी के 33 साल बाद हुआ निधन

वारविक डेविस ने बताया कि पत्नी के निधन से उनकी जिंदगी में एक गहरा सूनापन आ गया है। उन्होंने अब अपनी पत्नी को श्रद्धांजलि दी है। इन दोनों की मुलाकात साल 1988 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी और 3 साल बाद इन्होंने शादी कर ली। शादी में 33 साल साथ रहने के बाद अब एक्टर पत्नी के निधन से टूट गए हैं और उनके दोनों बच्चे भी मायूस हैं। ऐसे में अब एक्टर अपने पसंदीदा इंसान, अपनी पत्नी की हग को मिस कर भावुक हो रहे हैं। उन्होंने बताया है कि सामंथा एक यूनिक और हटके पर्सनालिटी थीं, वो जिंदगी के अच्छे पक्ष को ही देखती थीं। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल था और वो उनके बुरे जोक्स पर भी हंस दिया करती थीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन है Sanjay Leela Bhansali की सगी भांजी? जो Heeramandi में बनीं तवायफ

इस बीमारी से ग्रस्त थीं एक्ट्रेस

सामंथा साल 2019 में भी मौत का सामना कर चुकी हैं, जब वो छुट्टियों से पहले सेप्सिस (इन्फेक्शन) से बीमार पड़ गईं। एक्ट्रेस को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था। बता दें, सामंथा को एकॉन्ड्रोप्लासिया नाम की बीमारी थी, जिसमें हड्डी की ग्रोथ नहीं हो पाती और ये उनके बौनेपन का कारण था। हालांकि, इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी सफलता हासिल की थी। अब एक्ट्रेस के निधन से फैंस का दिल भी टूट गया है। सभी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Harry PotterHOLLYWOOD ACTOR DEATHpopular actor death
Advertisement
Advertisement