whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Karan Johar को क्या हुआ? फिल्ममेकर की ताजा फोटो ने बढ़ाई फैंस की चिंता?

Karan Johar: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वो बीमार नजर आ रहे हैं। इंटरनेट सामने आई इस तस्वीर को देखकर फैंस को चिंता हो रही है कि करण ठीक है या नहीं।
01:35 PM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
karan johar को क्या हुआ  फिल्ममेकर की ताजा फोटो ने बढ़ाई फैंस की चिंता
Karan Johar

Karan Johar: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अक्सर करण पैपराजी के कैमरे में भी कैद हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर की लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। सामने आई तस्वीर में करण की हालत खराब लग रही है और इंटरनेट पर इसको लेकर बातें हो रही हैं कि क्या करण जौहर बीमार है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

हर्ष गुजराल ने शेयर की फोटो

दरअसल, हाल ही में कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्ममेकर करण जौहर संग एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि कॉफी विद करण बोल रहे थे आप लोग डिनर विद करण करके आया है आपका भाई। हर्ष के इस पोस्ट पर यूजर्स ने जमकर रिएक्शन दिया है। साथ ही करण की हेल्थ पर चिंता जाहिर की है।

Advertisement

यूजर्स को फिल्ममेकर की चिंता

जी हां, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर करण जौहर की इस फोटो को देखने के बाद उनकी हेल्थ की चिंता हो रही है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि करण जौहर बीमार लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि हां, सच में वो बीमार लग रहे हैं। तीसरे ने कहा कि ये बहुत दुबले हो गए हैं। एक और ने लिखा कि उम्मीद है कि सब ठीक हो। गौरतलब है कि करण जौहर अक्सर ही अपनी सेहत का ध्यान रखते हैं, लेकिन उनकी इस फोटो को देखकर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं। हालांकि करण जौहर बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है।

Advertisement

आईफा अवॉर्ड्स 2024

गौरतलब है कि हाल ही में करण जौहर को आईफा अवॉर्ड्स 2024 में देखा गया था। इस दौरान फिल्ममेकर को उनके इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर अवॉर्ड भी दिया गया। इंटरनेट पर इस इवेंट से कई फोटोज और वीडियो भी सामने आए हैं, जिनपर यूजर्स ने खूब प्यार बरसाया है।

यह भी पढ़ें- Eisha Singh कौन? जो TV का सुपरहिट चेहरा, Bigg Boss 18 में सलमान भी होंगे मुरीद!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो