खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Harshad Chopda 30 हफ्ते बाद पोस्ट शेयर कर बोले- 'कठिन समय आशीर्वाद है...', क्रिप्टिक नोट देख घबराए फैंस

Harshad Chopda Cryptic Post: हर्षद चोपड़ा के फैंस के लिए गुड न्यूज और एक बैड न्यूज है। एक्टर ने लम्बे समय बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर फैंस परेशान हो गए।
12:07 PM Sep 15, 2024 IST | Ishika Jain
Harshad Chopda Cryptic Post
Advertisement

Harshad Chopda Cryptic Post: टीवी के पॉपुलर एक्टर हर्षद चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी अपनी को-स्टार प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) संग शादी की खबरें हर तरफ फैल रही हैं। अभी तक तो सिर्फ यही कहा जाता था कि शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में साथ काम करते-करते दोनों को प्यार हो गया और हर्षद-प्रणाली को डेट कर रहे हैं। वहीं, अब इनकी शादी की अफवाहें भी सामने आ रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लम्बे समय बाद एक्टर की एंट्री

हालांकि, प्रणाली राठौड़ ने इस बारे में बात करते हुए इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने साफ-साफ कहा है कि वो सिंगल हैं और हर्षद सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं। अब इन सब खबरों के बीच हर्षद चोपड़ा के फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें, एक्टर काफी समय से सोशल मीडिया से गायब दिख रहे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आखिरी पोस्ट करीब 30 हफ्तों पहले शेयर किया था। इसके बाद से उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ भी शेयर नहीं किया। ऐसे में फैंस न सिर्फ एक्टर को याद कर रहे थे बल्कि उन्हें लेकर चिंतित भी थे।

आता ही लिखा क्रिप्टिक नोट

लेकिन अब हर्षद की सोशल मीडिया पर वापसी हो चुकी है। एक्टर ने 30 हफ्तों बाद इंस्टाग्राम पर फाइनली एक पोस्ट शेयर कर दिया है। उन्होंने अपनी ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन्हें देखकर फैंस के चेहरों पर बड़ी-सी मुस्कान आ गई है। ये बात अलग है कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने जो क्रिप्टिक नोट लिखा है वो एक बार फिर फैंस की टेंशन का कारण बन गया है। हर्षद ने अब कुछ ऐसा लिख दिया है जो उनकी लाइफ में चल रही किसी प्रॉब्लम की तरफ इशारा कर रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 76th Emmy Awards का मेजबान कौन? कब, कहां, कैसे देखें? जानें इवेंट से जुड़ी सारी डिटेल्स

क्या बोले हर्षद चोपड़ा?

एक्टर ने लिखा, 'जो समय डिफिकल्ट, टफ या परेशान करने वाला लगता है, वो आमतौर पर आशीर्वाद की तरह होता है। जब भी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे ये एहसास होता है। बीता हुआ कल, लोग और उनका रोल, वे सभी वर्तमान में इतनी सहजता से घुलमिल गए हैं कि मुझे हैरानी होती है कि क्या ये सब प्लांड था, एक्सीडेंटल था या नियति थी। ये सब परफेक्ट, पूरा और कम्पलीट लगता है। अपने दिल में ग्रैटिट्यूड के साथ मैं आप सभी को यहां होने (और न होने) के लिए शुक्रिया कहता हूं, तब भी जब मैं यहां नहीं था।' अब वो ऐसा क्यों लिख रहे हैं इसका कारण तो नहीं पता, लेकिन फैंस उन्हें वापस सोशल मीडिया पर देख खुश हो गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Harshad Chopda
Advertisement
Advertisement