Sanam Teri Kasam 2 के साथ 8 साल बाद पर्दे पर फिर लौटेगा रोमांस, फैंस बोले- 'हमें मावरा वापस चहिए'

Sanam Teri Kasam 2 Announced: हर्षवर्धन राणे और मावरा हुसैन की फिल्म 'सनम तेरी कसम' का सीक्वल अनाउंस कर दिया गया है। इस ऐलान के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। साथ ही इसकी एक्ट्रेस मावरा को लेकर भी चर्चे शुरू हो गए हैं।

featuredImage
Sanam Teri Kasam 2 Announced

Advertisement

Advertisement

Sanam Teri Kasam 2 Announced: बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 'सनम तेरी कसम' आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती है। इस फिल्म को वैसे तो रिलीज हुए 8 साल हो चुके हैं, लेकिन 'इंदर' और 'सुरु' की लव स्टोरी को फैंस भुला नहीं पा रहे हैं। ऐसे में फिल्म की पॉपुलैरिटी देखते हुए मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है। हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की इस फिल्म के सीक्वल की अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। यानी जल्द ही फैंस को 'सनम तेरी कसम 2' देखने को मिलेगी।

'सनम तेरी कसम 2' का हुआ ऐलान

अब एक्टर हर्षवर्धन राणे ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए चाहने वालों को ये गुड न्यूज सुनाई है। वो स्क्रिप्ट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में 'सनम तेरी कसम' की एक तस्वीर भी नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सनम तेरी कसम 2' ऑफिशियली बन रही है! पहली फिल्म की शानदार लव स्टोरी के बाद, हम कुछ और भी लेकर आए हैं! अपडेट के लिए बने रहें! #SanamTeriKasam2।' अब एक्टर के इस पोस्ट ने फैंस की खुशी को सातवें आसमान तक पहुंचा दिया है।

मावरा हुसैन भी होंगी फिल्म का हिस्सा?

दूसरी तरफ फैंस ने एक खास डिमांड भी शुरू कर दी है। दरअसल, पहले पार्ट में लोगों को हर्षवर्धन राणे और मावरा हुसैन (Mawra Hocane) की जोड़ी बेहद पसंद आई थी। अब फिल्म में हर्षवर्धन की एंट्री तो कन्फर्म हो गई है, लेकिन मावरा को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उनका इस फिल्म के सीक्वल में आना मुश्किल लग रहा है और इसके कई कारण हैं। पहला तो वो फिल्म 'सनम तेरी कसम' के आखिर में मर गई थीं और दूसरा वो पाकिस्तानी आर्टिस्ट हैं और काफी समय से कोई भी पाकिस्तानी कलाकार किसी भी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा नहीं बना है। ऐसे में मावरा की इस सीक्वल में एंट्री मुश्किल लग रही है।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan को Amitabh नहीं किसी और एक्टर पर था क्रश, उनकी बीवी के सामने कबूली बात

फैंस को याद आई मावरा

अब फैंस के रिएक्शंस की बात करें तो एक तरफ एक्साइटमेंट जताते हुए वो लोग कमेंट कर रहे हैं, 'ये इंदर इज बैक।' तो दूसरी तरफ वो कह रहे हैं, 'मावरा के बिना? इसे नहीं देखेंगे।' एक यूजर ने लिखा है, 'हम मावरा को हीरोइन के रूप में देखना चाहते हैं।' एक ने लिखा, 'दिन की सबसे अच्छी खबर, लेकिन मावरा (सरु) के बिना ये दुखद हिस्सा है।' किसी ने पूछा, 'क्या ये मावरा के साथ संभव है?' एक फैन बोला, 'हम मावरा के बिना #sanamterikasam नहीं चाहते।' अब फैंस की ये डिमांड पूरी होती है या नहीं, ये देखना होगा।

Open in App
Tags :