खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं सेक्स एडिक्टेड था', मनीषा कोइराला के साथ किया रेप सीन; कौन हैं ये मशहूर एक्टर?

Heeramandi Actor Jason Shah Sex Addiction: 'हीरामंडी' फेम एक्टर जेसन शाह ने अब अपनी एक बड़ी एडिक्शन रिवील की है। एक्टर ने बताया है कि उन्हें शराब और सिगरेट के अलावा महिलाओं और सेक्स की एडिक्शन थी। अब उन्होंने इसे कैसे मात दी वो जानते हैं।
06:04 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
Heeramandi Actor Jason Shah Sex Addiction
Advertisement

Heeramandi Actor Jason Shah Sex Addiction: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'हीरामंडी' में एक सीन ने कुछ लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए थे और लोगों के मन में घृणा भी पैदा कर दी थी। ये वो सीन था जिसमें एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का रेप सीन फिल्माया गया था। कार्टराइट ने मलिका जान का रेप किया था और ये किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम है जेसन शाह। इस सीन से वो इतना चर्चा में आए थे कि लोग उनके आगे दिग्गज कलाकारों को भी भूल गए थे।

Advertisement

जेसन शाह ने एडिक्शन पर किया खुलासा

वहीं, अब जेसन शाह एक बार फिर चर्चा में हैं। अब उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासा किया है। एक्टर ने कुछ ऐसा कहा है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। जेसन शाह ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने अब कुछ ऐसा रिवील किया है जिसके बारे में बात करने की हिम्मत किसी भी एक्टर में नहीं होगी। जेसन शाह ने अब अपनी एडिक्शन को लेकर बात की है। ये लत किसी छोटी-मोटी चीज की नहीं थी बल्कि ऐसी चीज की थी जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

महिलाओं की लगी थी लत

अब जेसन ने रिवील किया है कि उन्हें शराब, स्मोकिंग, औरतों और सेक्स की लत थी। यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में जेसन शाह ने अपनी सारी बुरी आदतों के बारे में बात करते हुए बताया कि इन सबसे बाहर निकलना उनके लिए कितना मुश्किल था। एक वाट पर एक्टर एक दिन में ढाई पैकेट सिगरेट पी जाते थे। वो न सिर्फ शराब पीते थे और स्मोक करते थे बल्कि उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें महिलाओं की भी लत लग गई है। ये एक सेक्स एडिक्शन था जो एक्टर के लिए बेहद मुश्किल था। इससे बाहर निकलना एक्टर के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 13 साल से मशहूर डायरेक्टर को गंभीर बीमारी, सर्जरी के लिए नहीं पैसे, Hrithik Roshan से साथ किया काम

कैसे छोड़ी सेक्स की लत?

उन्होंने ये लत कैसे छोड़ी इस सवाल का जवाब भी खुद एक्टर ने दिया है। जेसन ने कहा कि भगवान अच्छे हैं और मुझ पर उनकी कृपा थी। भगवान के प्यार के आगे सब पीछे पीछे रह गया। ये आसान नहीं है क्योंकि आपको न कहना पड़ता है। एक फंडा है 'अगर अच्छा लगता है तो करो' लेकिन बाद में एक्टर को महसूस हुआ कि ये शायद सबसे खराब सलाह है जो किसी को दी जा सकती है। एक्टर का कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे गलत फैसले तब लिए जब उन्हें अच्छा लग रहा था।

Advertisement
Tags :
Heeramandi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement