whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shekhar Suman की राजनीति में वापसी, BJP में शामिल हुए एक्टर

Shekhar Suman Joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन ने राजनीति में वापसी कर ली है। हाल ही में एक्टर हीरामंडी सीरीज से चर्चा में रहे हैं। वहीं, एक्टर ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है और वो चुनावी मैदान में उतर चुके हैं।
12:34 PM May 07, 2024 IST | Nancy Tomar
shekhar suman की राजनीति में वापसी  bjp में शामिल हुए एक्टर
Shekhar Suman

Shekhar Suman Joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों खूब चर्चा में हैं। संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में एक्टर ने 'जुलफीकार' का रोल प्ले किया है। इस किरदार ने खूब लाइमलाइट चुराई है। अब अभिनेता को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उन्होंने राजनीति में वापसी कर ली है। शेखर, बीजेपी में शामिल हुए हैं। बता दें कि साल 2009 में शेखर ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पटना साहिब से चुनाव लड़ा था।

BJP ज्वाइन करने के बाद बोले शेखर

पार्टी में शामिल होने के बाद अभिनेता का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि कल तक तो मैं ये भी नहीं जानता था कि मैं आज यहां बैठ जाऊंगा। मैं पॉजिटिव सोच के साथ वापस आया हूं और जो राम ने सोचा मैं भी वही करना चाहता हूं।

मेरी नबावियत हीरामंडी...

मेरे माइंड में बस यही ख्याल है कि मोदी जी के सानिध्य से देश का विकास हो रहा है और उस पर अमल करना और उसमें शामिल होना हर हिंदुस्तानी का फर्ज है। शेखर ने आगे कहा कि मैं बस हीरामंडी के हिट होने का वेट कर रहा था, जिससे लोगों को ये ना लगे कि मेरे पास करने को कुछ नहीं था और मेरी नबावियत हीरामंडी तक ही सीमित है।

लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहा मतदान

गौरतलब है कि शेखर ने ऐसे टाइम पर राजनीति में वापसी की है, जब देश में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान किया जा रहा है। वहीं, अभी इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि अभिनेता फ्यूचर में चुनाव लड़ेंगे या नहीं, लेकिन वो राजनीति में वापसी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Sonali Bendre ने कैंसर पर फैंस को दी Broken News, बोली- मैं अब पहले जैसी नहीं…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो