whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Manisha Koirala के रेप से Shekhar Suman के ओरल इंटीमेसी तक, Heeramandi के 5 चर्चित सीन

5 Best Scene In Heeramandi The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' रिलीज के बाद से काफी चर्चा में है। आज हम आपको इस वेब सीरीज के 5 सबसे ज्यादा चर्चित सीन के बारे में बताएंगे।
11:17 AM May 07, 2024 IST | Jyoti Singh
manisha koirala के रेप से shekhar suman के ओरल इंटीमेसी तक  heeramandi के 5 चर्चित सीन
5 Best Scene In Heeramandi The Diamond Bazaar.

5 Scene In Heeramandi The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। इस सीरीज को रिलीज हुए एक सप्ताह हो चुका है। इसके बावजूद चर्चा में बनी हुई है। सीरीज में सभी कैरेक्टर्स लगभग एक-दूसरे पर कहीं न कहीं भारी पड़े हैं। अपने दमदार किरदारों से हीरामंडी की हसीनाओं ने लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं सीरीज के कई ऐसे सीन्स हैं, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं। आइए जानते हैं 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के 5 चर्चित सीन जिन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है।

मनीषा कोइराला का रेप सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में मल्लिकाजान का किरदार प्ले किया है। सीरीज के सेकंड लास्ट एपिसोड में मल्लिकाजान का रेप सीन दिखाया गया है, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। इस सीन ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। मोहब्बत में टूट चुकी मल्लिकाजान के इस एपिसोड का आलम ये है इसे 7 की रेटिंग मिली है।

आजादी की लड़ाई

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का आखिरी एपिसोड यानी आठवां एपिसोड थोड़ा अधूरा पर चर्चा में रहा। इस सीन में सभी तवायफ अपने आपसी मतभेदों को भुलाकर आजादी की जंग लड़ने एकत्र होती हैं। सभी अपने-अपने कोठे से बाहर निकलती हैं, जो देखने लायक था। इस सीन के बाद से लोग इसके अगले सीजन का इंतजार भी कर रहे हैं।

शेखर सुमन का ओरल सीन

नशे में धुत जुल्फिकार यानी शेखर सुमन का ओरल सीन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। एक सीन में चलती बग्गी में टॉयलेट करना हो या फिर हवा में ओरल सीन। होता ये है कि शेखर सुमन ओरल सीन करते हैं जिसमें वो शराब में धुत होते हैं। वो हवा में ओरल सीन करते हैं क्योंकि उन्हें पता नहीं होता कि मनीषा कोइराला कहां बैठी हैं। हालांकि मनीषा उनकी पीठ के पीछे बैठी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट एक्ट्रेस Sharon Tate कौन? जिसकी मौत से हिल गई थी फिल्म इंडस्ट्री, 16 टुकड़ों में मिला था शव

सोनाक्षी सिन्हा की नथ उतराई

सोनाक्षी सिन्हा ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में डबल रोल निभाया है। सीरीज के एक सीन में फरदीना यानी सोनाक्षी अपनी नथ उतराई कराने के लिए कहती हैं। इसपर वहां मौजूद सब कहते हैं कि नथ उतराई सिर्फ कुंवारी लड़कियों का होता है। उसकी नहीं जिसने कई लोगों के बिस्तर गर्म किए हों। इस पर फरदीना कहती हैं कि मैं करूंगी जिसमें दम हो रोक ले। ये सीन वाकई सीटी बजाने लायक था।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में 'बिब्बोजान' का किरदार निभाया है। उनका किरदार एक तरह से सिड्यूस करने वाला रहा है। चाहे आग की लपटों में घिरना हो या पुलिस वाले की गोद में बैठना हो या फिर फरदीन खान के साथ बेड पर रोमांस का तड़का लगाना उनके ये सीन काफी चर्चा में रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो