मौज-मस्ती के लिए खर्च किए 10 लाख रुपये, रेव पार्टी में ड्रग्स ले रही थीं हसीना, पुलिस ने किया अरेस्ट

Hema Rave Party: साउथ एक्ट्रेस हेमा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पुलिस ने रेव पार्टी मामले में लंबी-चौड़ी चार्जशीट दायर की है, जिसमें हेमा समेत कई अन्य बड़े नाम शामिल हैं। साथ ही हेमा की ड्रग सेवन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

featuredImage
Hema Rave Party

Advertisement

Advertisement

Hema Rave Party: अक्सर देखा गया है कि सितारे अपनी मौज-मस्ती के लिए कई तरह की पार्टियों का आयोजन करते हैं। स्टार्स की पार्टियों में कई नामचीन चेहरे नजर आते हैं। अब ऐसा लग रहा है कि एक हसीना को पार्टी में जाना मंहगा पड़ गया है। दरअसल, इस वक्त साउथ एक्ट्रेस हेमा (Hema) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं, क्योंकि पुलिस ने रेव पार्टी मामले में चार्जशीट दायर की है, जिसमें अभिनेत्री हेमा का नाम भी आया है।

पुलिस ने दायर की चार्जशीट

गौरतलब है कि पुलिस ने बेंगलुरू ग्रामीण अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय में 1,086 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में बताया गया है कि हेमा ने 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ थीम वाली पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था। इस पार्टी में हेमा ही नहीं बल्कि उनके अलावा अन्य 100 लोग और भी शामिल हुए थे। रेव पार्टी के संबंध में अभिनेत्री हेमा और 87 अन्य के खिलाफ नामजद चार्जशीट दायर हुई है।

ड्रग्स सेवन रिपोर्ट पॉजिटिव

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो मई में ही हेमा की ड्रग्स सेवन रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। जी हां, रिपोर्ट्स में साबित हो गया था कि इस रेव पार्टी में हेमा ने ड्रग्स का सेवन किया था। साथ ही चार्जशीट में भी खुलासा हुआ है कि हेमा ने पार्टी में ड्रग्स लिया था। जीएम फार्म हाउस के कर्मचारी जो पार्टी में आए थे उनके सहित 82 लोगों को गवाह माना गया है।

10 लाख रुपये किए खर्च

बता दें कि विजयवाड़ा के बिजनेसमैन एल वासु की विक्ट्री इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को 19 मई को एक साल पूरा हो गया था और इसी खुशी में इस रेव पार्टी को आयोजित किया गया था। 20 मई को ये पार्टी ऑर्गेनाइज हुई थी, जिसके लिए 10 लाख रुपये की बड़ी रकम खर्च की गई। इस पार्टी में अभिनेत्री हेमा के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरे शामिल हुए थे। पार्टी में बिजनेसमैन ने भी रौनक लगाई थी।

कई अन्य नाम भी शामिल

इसी पार्टी में हेमा ने ड्रग्स का सेवन किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा सहित 79 लोगों पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं। गौरतलब है कि कर्नाटक पुलिस ने मई में एक फार्म हाउस में आयोजित रेव पार्टी पर छापा मारा था, जिसकी जांच पुलिस ने गंभीरता से की है। कथित तौर पर इस पार्टी में एमडीएमए, कोकीन, गांजा और अन्य मादक पदार्थों को यूज किया गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के सीनियर्स कंटेस्टेंट बनेंगे ये दो चेहरे? नाम सामने आते ही फैंस हुए पागल

Open in App
Tags :