पीछे से पकड़ जबरदस्ती चूमने... फेमस एक्ट्रेस ने रोते हुए डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Actress Accused Actor And Director: हेमा पैनल रिपोर्ट के तहत एक्ट्रेस रेवती के अलावा एक और एक्ट्रेस ने एक्टर और डायरेक्टर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है।

featuredImage
Justice Hema Committee Report.

Advertisement

Advertisement

Hema Panel Report: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण को लेकर आए दिन खुलासे हो रहे हैं। पिछले दिनों एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट के महासचिव सिद्दीकी पर एक्ट्रेस रेवती संपत ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया। वहीं अब एक्ट्रेस मीनू मुनीर के खुलासे ने लोगों को दंग कर दिया है। एक्ट्रेस ने फेमस एक्टर और डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अपने साथ हुए अत्याचार का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि मुकेश, मनियानिपिला राजू, इदावेला बाबू और जयसूर्या ने उनके साथ अनुचित भाषा का प्रयोग किया था। साथ ही फिल्म के सेट पर फिजिकली और वर्बली बुरा व्यवहार किया था।

एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि साल 2013 में वो एक फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं, इस दौरान फिल्म के सेट पर उनके साथ मुकेश, मनियानिपिला राजू, इदावेला बाबू और जयसूर्या ने दुर्व्यवहार किया। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने बहुत कोशिश की कि उनके साथ काम को लेकर पूरा सहयोग दूं लेकिन शोषण असहनीय होता जा रहा था।

मीनू मुनीर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'मेरे साथ जो हुआ उसके लिए मैं न्याय और जवाबदेही की मांग करती हूं। जो मैंने झेला है, उसके खिलाफ कार्रवाई में आपके सहयोग का अनुरोध करती हूं। मैं उस वक्त इतना पीड़ित हुई थी कि मुझे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना पड़ा। मैं चेन्नई शिफ्ट हो गई।' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 'मैंने इस शोषण के खिलाफ केरला कौमुदी के एक आर्टिकल में अपनी बात रखी थी, उसका टाइटल 'एडजस्टमेंट' था।'

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर की मां-बहन ने एक ही दिन में दम तोड़ा, दोहरे सदमे से बेहोश हुई ग्रैमी अवार्ड विनर

परमिशन के बिना चूमने का आरोप

बता दें कि न्यायमूर्ति हेमा समिति की रिपोर्ट में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के व्यापक यौन शोषण की बात सामने आई है, जिसमें कई एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री की काली सच्चाई और वहां के वर्किंग माहौल को लेकर अपनी बात रखी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीनू मुनीर एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए अत्याचार को बयां करते हुए इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने बताया था कि 'एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं टॉयलेट गई, जब बाहर आई तो पीछे से जयसूर्या ने मुझे जबरदस्ती गले लगाया और मेरी परमिशन के बिना मुझे चूमने लगे। मैं सहम गई और वहां से भाग निकली।'

कई रेवती भी लगा चुकी हैं आरोप

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि जयसूर्या की ओर से उन्हें अन्य प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी दिए गए जिसमें शर्त थी कि उन्हें एक्टर के साथ रहना होगा। गौरतलब है कि मीनू मुनीर से पहले एक्ट्रेस रेवती भी सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो सिर्फ 21 साल की थीं जब उन्हें फिजिकली और मेंटली हैरेसमेंट का शिकार होना पड़ा था।

Open in App
Tags :