whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फैन ने कर दी ऐसी हरकत कि गुस्से से लाल हुईं ड्रीम गर्ल Hema Malini, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Hema Malini Gets Uncomfortable with Fan: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी एक इवेंट पर अपनी एक फैन की हरकत से गुस्से में आ गईं और तुरंत उसे हिदायत दे दी। सोशल मीडिया पर अब ड्रीम गर्ल का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
10:14 PM Aug 21, 2024 IST | Himanshu Soni
फैन ने कर दी ऐसी हरकत कि गुस्से से लाल हुईं ड्रीम गर्ल hema malini  लोगों ने जमकर किया ट्रोल
Hema Malini Gets Uncomfortable with Fan

Hema Malini Gets Uncomfortable with Fan: अक्सर बॉलीवुड के सेलेब्स अपने फैंस की अजीबो-गरीब हरकतों से तंग आ जाते हैं। फैंस कभी अपने पसंदीदा कलाकार को देखते ही उनके साथ फोटो के लिए भाग पड़ते हैं तो कभी उनके कंधे पर अपना हाथ रखते हुए फोटो खिंचाते हुए नजर आते हैं। इससे स्टार्स बहुत बार अपने आप को असहज महसूस करते हैं। बस कुछ ऐसा ही हुआ है अब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ भी। जी हां बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हेमा बहुत अनकंम्फर्टेबल फील कर रही हैं।

हेमा मालिनी गुस्से से हुईं लाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में हेमा मालिनी एक सार्वजनिक इवेंट के दौरान एक फैन की हरकत से काफी नाराज नजर आ रही हैं। दरअसल 21 अगस्त को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में हेमा मालिनी पहुंची थीं। यहां हेमा अपने फैंस और मीडिया के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थीं। इस दौरान, एक महिला फैन ने जब हेमा मालिनी के साथ पोज देने के लिए उनकी कमर पर हाथ रखा तो दिग्गज अभिनेत्री का गुस्सा खुलकर सामने आया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला ने हेमा की पीठ पर हाथ रखा अभिनेत्री ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, "हाथ मत लगाओ, हाथ नहीं..."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी की इस प्रतिक्रिया ने सभी का ध्यान खींचा और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए हेमा मालिनी के बर्ताव की आलोचना की है। कुछ लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस को अपने फैंस के प्रति थोड़ा विनम्र और सहनशील होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, "लोग इनको इतनी इज्जत देते हैं और ये खुद को भगवान समझने लगती हैं," जबकि दूसरे ने कहा "इलेक्शन के दौरान इनके घर जाकर वोट्स मांगने क्यों जाते हैं?"

Hema Malini Gets Uncomfortable with Fan

Hema Malini Gets Uncomfortable with Fan

वीडियो के वायरल होने के बाद बहस जारी

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की इस प्रतिक्रिया पर काफी बहस हो रही है। फैंस और आलोचकों के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस का सिलसिला शुरू हो गया है कि हेमा ने जिस तरह से बर्ताव किया वो सही था या नहीं।

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता के आरोपों के बीच विवेक अग्निहोत्री का पोस्ट, कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर किया प्रदर्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो