whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Hema Sharma का Dalljiet Kaur से क्या कनेक्शन? 'वायरल भाभी' ने खोली Nikhil Patel की पोल

Hema Sharma on Nikhil Patel: हेमा शर्मा और दलजीत कौर दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हेमा ने दलजीत कौर के पति निखिल पटेल की ही पोल खोलकर रख दी है। आइए जानते हैं कि हेमा ने क्या कहा?
12:01 PM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
hema sharma का dalljiet kaur से क्या कनेक्शन   वायरल भाभी  ने खोली nikhil patel की पोल
Hema Sharma on Nikhil Patel

Hema Sharma on Nikhil Patel: एक तरफ बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट रह चुकी हेमा शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं, तो दूसरी ओर बिग बॉस 13 की दलजीत कौर भी अपने निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में हैं। दोनों ही अपने-अपने पतियों को लेकर कुछ ना कुछ कहती नजर आ ही जाती हैं। इस बीच अब हेमा शर्मा यानी वायरल भाभी ने दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल पटेल के बारे में भी खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं कि हेमा ने निखिल को लेकर क्या कहा है?

Advertisement

हेमा शर्मा ने खोली पोल

दरअसल, हाल ही में हेमा शर्मा ने TellyChakkar को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में वायरल भाभी ने निखिल पटेल के बारे में भी बात की। इस दौरान हेमा ने अपने पति गौरव सक्सेना के बारे में कई बातें रिवील की। इस दौरान हेमा ने कहा कि आज भी मेरे एक्स हसबैंड के बारे में कोई नहीं जानता है क्योंकि मैंने कभी कुछ कहा नहीं। जब मैंने वीडियो बनानी शुरू की, तो वहां पर दलजीत कौर का नाम आता है।

वायरल भाभी ने उगला सच?

फिर जब हेमा से पूछा गया कि उनका दलजीत कौर से साथ क्या कनेक्शन है, तो इस पर वायरल भाभी ने जवाब दिया कि ऐसा है कि दलजीत कौर के जो पति हैं निखिल पटेल को इनकी कंपनी के काम करते हैं। हेमा कहती हैं कि दोनों में बहुत कनेक्शन हैं। वायरल भाभी ने आगे बताया कि जब दलजीत और निखिल शादी करने वाली थे, तो वो उनसे मिलने के लिए आए थे।

Advertisement

हेमा से मिलने आए थे दलजीत और निखिल

हेमा ने कहा कि ये दोनों बस ये देखने के लिए आए थे कि हम दोनों कितने खुश हैं और हम कितने खुश होंगे शादी करके। मैं खुश नहीं थी, मेरे जो पति हैं मैं उनके एहसान के तले इतना दबी थी कि कुछ नहीं कह पा रही थी, लेकिन मेरे दिल से बस ये ही निकल रहा था कि यार दलजीत शादी मत करना मैं बहुत परेशान हूं। इसके बाद हेमा से निखिल के बारे में पूछा गया कि क्या निखिल भी वैसा ही इंसान है।

Advertisement

गौरव ने करवाई शादी की शॉपिंग

इस सवाल पर हेमा शर्मा जवाब देती हैं कि मैं निखिल को बस एक ही बार मिली हूं। दूसरी बार मिली नहीं, पहली बार में ही वो चड्ढी पहनकर आया था और अंग्रेजी बोल रहा था। दलजीत मुझे थोड़ी-सी इमोशनल लग रही थी। निखिल पटेल को सारी ज्वैलरी गौरव ने ही खरीदवाई हैं और वहीं से ली हैं, जहां से मैं खरीदती हूं और ये बात मुझे सुनार से पता लगी है, गौरव ने नहीं बताई है।

मुझे मरते हुए छोड़कर भागा- हेमा

उनकी शादी के लिए गौरव मुझे मरते हुए छोड़कर भागा था क्योंकि उनकी शादी में कोई अड़चन ना आ जाए। शादी में बाउंसर भी थे क्योंकि ये डर था कि निखिल का तलाक नहीं था तो उनकी पहली वाइफ ना आ जाए और क्यों तमाशा ना हो जाए।

यह भी पढ़ें- Liam Payne की मौत के गम में टूटीं गर्लफ्रेंड, मशहूर सिंगर के निधन के 7 दिन बाद छलका दर्द

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो