मशहूर एक्ट्रेस के ड्रेसिंग रूम में मिला हिडन कैमरा, खबर सामने आते ही हर कोई हैरान

Kim Kwan Hee: मशहूर एक्ट्रेस के ड्रेसिंग रूम में हिडन कैमरा होने की खबर सामने आई है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। जी हां, फैंस को अभिनेत्री की चिंता होने लगी और हर कोई आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद कर रहा है।

featuredImage
Kim Kwan Hee, image credit- Google

Advertisement

Advertisement

Hidden Camra Found Actress Room: मशहूर एक्ट्रेस के ड्रेसिंग रूम में हिडन कैमरा होने की खबर सामने आई है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। जी हां, फैंस को अभिनेत्री की चिंता होने लगी और हर कोई आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद कर रहा है।

ड्रेसिंग रूम में मिला हिडन कैमरा

दरअसल, हाल ही में सामने आई koreaboo.com की रिपोर्ट्स की मानें तो पता चला है कि अभिनेत्री किम क्वान ही ने ग्वांगलिम आर्ट सेंटर बिल्डिंग की छठी मंजिल पर उनके ड्रेसिंग रूम में एक हिडन कैमरा होने की आशंका जताई है। वहीं, अब एक्ट्रेस के कहने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कथित तौर पर नेक्स्ट टू नॉर्मल के लिए म्यूजिक शुरू होने का इंतजार करते टाइम किम को ड्रेसिंग रूम के अंदर सोफे पर एक छिपा हुआ कैमरा मिला है।

Kim Kwan Hee

मामले की जांच कर रही पुलिस

किम की एजेंसी ब्लू स्टेज का कहना है कि घटना की आज जांच की जाएगी और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती कुछ और कहना मुश्किल है। वहीं, जबसे ये खबर सामने आई है, तो एक्ट्रेस के फैंस हैरान है और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी अभिनेत्री के घर में या कमरे में ऐसा कुछ देखने को मिला है।

सबकी सुरक्षा बेहद जरूरी

इतना ही नहीं बल्कि सरकार भी इसके लिए सतर्क है। समय-समय पर लोगों को बताया जाता है कि अगर आप कहीं भी बाहर जा रहे हैं तो आप उस जगह को अच्छे से चेक कर लें कि वहां पर कोई हिडन कैमरा या कोई अन्य परेशानी वाली चीजें तो नहीं है। हर किसी की सुरक्षा बहुत जरूरी है और इसके लिए हर इंसान को ध्यान भी देना चाहिए। इसलिए अगर आप कहीं भी बाहर जाते हैं तो एक बार उस जगह के अच्छे से चेक कर लें।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 के आने से पहले ही डरा Singham 3! क्या Ajay Devgn-Allu Arjun की फिल्म में नहीं होगा टकराव?

Open in App
Tags :