whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हिंदू-मुस्लिम धर्म ने कराया ब्रेकअप, Himanshi Khurana-Asim Riaz के करीबी ने किया खुलासा

Himanshi Khurana-Asim Riaz: बीते साल आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का ब्रेकअप हो गया था। वहीं, अब इन दोनों के ब्रेकअप पर एक करीबी ने खुलासा किया कि 'धर्म' की वजह से दोनों अलग हो गए।
03:07 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
हिंदू मुस्लिम धर्म ने कराया ब्रेकअप  himanshi khurana asim riaz के करीबी ने किया खुलासा
Himanshi Khurana, Asim Riaz

Himanshi Khurana-Asim Riaz: ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि कई बार टीवी इंडस्ट्री की भी प्रेम-कहानियां अधूरी रह जाती है। बीते साल मोस्ट पॉपुलर कपल आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का ब्रेकअप हो गया था। दोनों के अलग होने की वजह आज भी फैंस जानना चाहते हैं। अब एक करीबी ने इसका खुलासा कर दिया है। जी हां, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अलग होने की वजह सामने आ गई है।

करीबी ने किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में एक करीबी ने हिमांशी खुराना और असीम रियाज के ब्रेकअप को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। इस दौरान करीबी ने कहा कि 'धर्म' की वजह से दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करीबी ने दावा किया कि दोनों ने अपने धर्म की मान्यताओं की वजह से अलग होने का फैसला किया।

असीम की मिस्ट्री गर्ल पर कुछ नहीं कहना चाहती हिमांशी

करीबी ने आगे कहा कि ये बहुत खराब हो गया था और हिमांशी आज भी इस पर बात करने से बचती हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने असीम की मिस्ट्री गर्ल संग नजर आने पर भी रिएक्ट नहीं किया। इसके आगे सोर्स ने कहा कि हिमांशी को इससे बाहर आने में समय लगा। हालांकि अब कभी अगर फिर से हिमांशी किसी के साथ रोमांटिकली इनवॉल्व होंगी, तो वो असिम नहीं होने वाले। इसके साथ ही वो अभी अपने काम पर ध्यान दे रही हैं।

कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी?

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) में मांशी खुराना और असिम रियाज एक साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीता था। शो के बाहर आने के बाद भी दोनों में प्यार बढ़ता रहा और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। हिमांशी और असिम ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया और बीते साल 2023 में दोनों ने धर्म की वजह से अपनी राहें अलग कर ली। इसकी जानकारी दोनों ने खुद फैंस को दी थी।

ब्रेकअप पर क्या बोलीं थी हिमांशी?

दरअसल, जब हिमांशी और असिम ने अपने अलग होने की खबरों को ऑफिशियल किया था। तब हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि हां, अब हम साथ नहीं रह रहे हैं और अलग हो गए हैं। हम दोनों ने साथ में जो टाइम बिताया है, वो बहुत कमाल का था, लेकिन अब हम अलग हो चुके हैं। हम दोनों के रिश्ते के सफर बेहद खूबसूरत रहा है। हिमांशी ने कहा था कि अब हम अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। साथ ही हिमांशी ने कहा था कि हम अपनी प्राइवेसी के लिए भी रिक्वेस्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें- लंदन के नाइट क्लब में मिस्ट्री ब्वॉय संग स्पॉट हुईं सुहाना, वीडियो देखकर बताएं कौन है वो?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो