whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Asim Riaz से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं Himanshi Khurana, 'मुझे विलेन बनने में कोई दिक्कत नहीं'

Himanshi Khurana on Break up With Asim Riaz: आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद पहली बार किसी सार्वजनिक मंच पर हिमांशी खुराना ने रिएक्शन दिया है। क्या कुछ कहा है हिमांशी ने चलिए आपको बताते हैं।
03:44 PM Sep 13, 2024 IST | Himanshu Soni
asim riaz से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं himanshi khurana   मुझे विलेन बनने में कोई दिक्कत नहीं
Himanshi Khurana on Break up With Asim Riaz

Himanshi Khurana on Break up With Asim Riaz: 'बिग बॉस 13' में घर के अंदर बने कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को बेहद पसंद किया गया था। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया था। दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई थी कि दोनों का एक हैशटैग भी बन गया था। दोनों ने बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद भी अपने रिश्ते को बरकरार रखा और इस दौरान आसिम के लिए हिमांशी ने अपनी सगाई भी तोड़ ली थी।

हालांकि कुछ साल साथ रहने के बाद आसिम और हिमांशी ने अपने फैंस को बड़ा झटका दे दिया और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। दोनों ने कभी भी एक दूसरे से अलग होने की साफ-साफ तो कोई वजह नहीं बताई लेकिन ऐसा माना गया कि दोनों का अलग-अलग धर्म ही दोनों के रिश्ते का सबसे बड़ा दुश्मन बन गया। अब हिमांशी ने पहली बार आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद कुछ कहा है। चलिए आपको बताते हैं हिमांशी ने क्या कुछ कहा है।

आसिम से ब्रेकअप पर बोलीं हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना दरअसल एक निजी चैनल के इवेंट पर पहुंची थीं, यहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में काफी बातें कीं। हिमांशी क्यों इतने टाइम से कोई खास प्रोजेक्ट्स नहीं कर रही हैं, इसका भी जवाब उन्होंने दिया। इस दौरान हिमांशी से आसिम रियाज से उनके ब्रेकअप को लेकर पूछा गया। क्या वो अपनी तरफ से आसिम को लेकर कुछ कहना चाहती हैं या नहीं, इस पर हिमांशी ने कहा कि उन्होंने पहले भी इसे लेकर कभी कुछ नहीं कहा है तो वो अब आसिम को लेकर क्या ही कहेंगी। उन्होंने कहा कि अच्छा-बुरा वक्त आता है रिलेशनशिप में, हम दोनों के रिलेशनशिप में भी आया लेकिन वो हमारे रिश्ते के साथ ही खत्म हो गया है।

आसिम के गुस्से पर हिमांशी का रिएक्शन

'खतरों के खिलाड़ी 14' में पिछले दिनों जिस तरह से आसिम रियाज का शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था, जिसकी वजह से उन्हें शो छोड़कर भी जाना पड़ा, इस पर जब हिमांशी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे इस पर कुछ अब डिसकस नहीं करना है, मुझे लगता है दोनों साइड की स्टोरी ही आनी चाहिए, अगर मैं कुछ बोलूंगी तो वो भी सही नहीं होगा और अगर वो कुछ बोलेगा तो वो भी ठीक नहीं है। अगर हमने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी को ही चुना है तो मुझे लगता है कि हम साथ में बिताए अच्छे वक्त की इज्जत करते हैं और वही आगे भी करना चाहिए।

मुझे विलेन बनने में कोई दिक्कत नहीं- हिमांशी खुराना

आपको बता दें इस इवेंट पर हिमांशी ने ब्रेकअप के बाद के फेज के बारे में भी बात की है। उन्होंने बताया कि अलग होने के बाद उनकी मानसिक स्थिति पर कितना गहरा असर पड़ा था। उन्होंने कहा कि बात उनकी हेल्थ पर आ गई थी, जब सामने इतने सारे फॉलोअर्स होते हैं किसी के और आप एकदम अकेले होते हो तो कहीं ना कहीं आप ही सबको विलेन लगते हो और मुझे विलेन बनने में कोई परेशानी नहीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: क्या Salman Khan के सामने रिवील होगी Hardik Pandya की बेवफाई? Natasa Stankovic को किया अप्रोच!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो