whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कैंसर से जूझ रही Hina Khan का स्क्रीनिंग में किसने रखा ख्याल? Do Patti देखने पहुंचीं थीं

Hina Khan: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान फिल्म 'दो पट्टी' की स्क्रीनिंग में पहुंची है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि दुआ में याद रखना। गौरलतब है कि हिना ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं और अपना इलाज करवा रही हैं।
07:52 AM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
कैंसर से जूझ रही hina khan का स्क्रीनिंग में किसने रखा ख्याल  do patti देखने पहुंचीं थीं
Hina Khan

Hina Khan: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में मालदीव वेकेशन से वापस आई हैं। कैंसर ट्रीटमेंट के बीच हिना अपना काम भी कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म 'दो पट्टी' की स्क्रीनिंग में देखा गया। ये तो सभी जानते हैं कि हिना ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं, लेकिन फिर भी वो बिना हिम्मत हारे इस जानलेवा बीमारी का सामना कर रही हैं। हालांकि फिल्म 'दो पट्टी' की स्कीनिंग में जब हिना आई, तो कोई उनका बच्चे की तरह ख्याल रखता नजर आया। आइए जानते हैं कि आखिर किसने हिना का इतना ख्याल रखा?

Advertisement

'दो पट्टी' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची हिना खान

दरअसल, हिना जब फिल्म 'दो पट्टी' की स्क्रीनिंग के लिए गईं, तो इस दौरान एक्ट्रेस ने जमकर कैमरे के सामने पोज दिए। इस दौरान शाहीर शेख, हिना का बेहद ख्याल रखते नजर आए। जब हिना कैमरे के सामने पोज देने जा रही थी, तो वो उनको पकड़े हुए थे और बिल्कुल बच्चे की तरह हिना को ट्रीट कर रहे थे। इसके बाद जब दोनों वहां से जाने लगे तो भी शाहीर शेख ने हिना का हाथ नहीं छोड़ा और एक सच्चे दोस्त की तरह पल-पल हिना के साथ रहे।

Advertisement

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

इतना ही नहीं बल्कि जब हिना वहां से जाने लगी, तब भी शाहीर, हिना को कार तक छोड़कर आए। इस दौरान भी शाहीर ने हिना का हाथ नहीं छोड़ा और उनको संभालते नजर आए। हिना के कार के बैठने से पहले दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। इसके बाद शाहीर ने हिना की कार का गेट खोला और उन्हें बैठने दिया। इस दौरान हिना सबको थैंक्स करती नजर आईं और हिना ने कहा कि दुआ में याद रखिएगा।

Advertisement

शाहीर शेख ने बच्चे की तरह हिना का ख्याल

इसके बाद हिना अपनी कार में बैठती हैं और सबको बॉय बोलकर वहां ये चली जाती हैं। हिना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यूजर्स जमकर इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि हिना एक बहादुर और हिम्मत वाली लड़की हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आपको एक हेल्दी लाइफ दे। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाओ हिना। एक और यूजर ने लिखा कि अपना ध्यान रखो।

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं हिना

गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ टाइम पहले अपने कैंसर के बारे में जानकारी दी थी। किसी को भी इस खबर पर भरोसा नहीं हुआ था, लेकिन सच यही था कि हिना ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर है। हालांकि हिना इसका इलाज करवा रही हैं और बेहद हिम्मत से इसका सामना कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Tarzan Actor Death: 24 से ज्यादा चोटें, कंधे टूटे और शेर के काटने के निशान, ‘टार्जन’ बनना आसान नहीं

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो