whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉयफ्रेंड से बेइंतहा इश्क करती है ये हसीना, 10 साल से कर रही डेट, शादी का नहीं इरादा

Hina Khan: एक हसीना ऐसी हैं, जो 10 साल से बॉयफ्रेंड संग हैं, लेकिन अभी भी दोनों का शादी का कोई इरादा नहीं है।
09:41 AM Feb 17, 2024 IST | Nancy Tomar
बॉयफ्रेंड से बेइंतहा इश्क करती है ये हसीना  10 साल से कर रही डेट  शादी का नहीं इरादा
Hina Khan, image credit- instagram

Hina Khan: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है। हिना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए कुछ ना कुछ अपडेट शेयर करती रहती है। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश किया और अपने दिल की बात कहीं। आइए जानते हैं कि हिना ने अपने पोस्ट में क्या-क्या लिखा है?

हिना ने शेयर किया पोस्ट

हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल को जन्मदिन की बधाई दी। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने रॉकी संग मस्ती करते हुए दो फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हिना प्यार से रॉकी के गाल खींचती हुईं नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

प्यार करना एक सेल्फलेस एक्ट- हिना

इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने लिखा कि प्यार करना एक सेल्फलेस एक्ट की तरह होता है। इसमें आप प्यार के लिए होते हैं खुद के लिए नहीं, जब आप प्यार में होते हैं, तो आप सिर्फ प्यार देते हैं बदले में कुछ नहीं चाहते हैं। प्यार का मतलब ही वो होता है कि आप जैसे हैं सामने वाला आपको उसी तरह से अपना लें। प्यार करने वाला आपको माफ करें, आपके लिए सेक्रिफाइज करें, आपको मेंटली सपोर्ट करें, आपका साथ दें और इसके बदले कुछ ना चाहें और वो आपको जज भी ना करें।

यह भी पढ़ें- पिता की मौत से टूटी Pavitra Punia, फिर हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे दिल के…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हमेशा साथ रहते हैं हिना और रॉकी

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि कई बार ऐसा होता है कि जब परेशानी होती है तो आपका पार्टनर आपका साथ देता है लेकिन कई बार नहीं भी देता है। रॉकी, तुम क्या है? कोई भी सिचुएशन हो तुमने हमेशा मेरा साथ दिया है, फिर चाहे कुछ भी क्यों ना हुआ हो। तुम्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और प्यार। बता दें कि हिना खान और रॉकी जयसवाल 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हर सिचुएशन में दोनों एक साथ रहते हैं फिर चाहे किसी भी तरह का उतार-चढ़ाव क्यों ना जाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

10 साल से एक-दूसरे को कर रहे डेट

बता दें कि टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दौरान हिना और रॉकी की मुलाकात हुई थी और तबसे दोनों एक साथ हैं। हालांकि एक टाइम ऐसा भी आया था कि जब कपल की शादी की रूमर्स ने जोर पकड़ा था। इतना ही बल्कि दोनों के अलग होने की अफवाहें भी जोरों से उड़ी हैं, लेकिन कोई भी सिचुएशन रही हो, दोनों हमेशा एक-दूसरे संग खड़े नजर आए। 10 साल से भले ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी भी कपल का शादी को कोई इरादा नहीं लग रहा है और दोनों ऐसे ही एक साथ खुश नजर आ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो