whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस की पोस्ट देखते ही फैंस के निकले आंसू

Hina khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। हिना ने खुद पोस्ट के जरिए फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया है। हिना का ये पोस्ट देखकर फैंस की आंखों में आंसू आ गए हैं और सभी हिना को हिम्मत दे रहे हैं।
12:33 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
hina khan को हुआ ब्रेस्ट कैंसर  एक्ट्रेस की पोस्ट देखते ही फैंस के निकले आंसू
Hina Khan

Hina Khan: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। पोस्ट में हिना ने कहा है कि उनको स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया, तो फैंस की चिंता बढ़ गई। हर कोई कमेंट के जरिए हिना को हिम्मत दे रहा है। साथ ही टीवी के सितारे भी एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

हिना ने शेयर किया पोस्ट

हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं आप सभी को एक जरूरी जानकारी देना चाहती हूं। जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मेरी चिंता करते हैं, मैं उनको बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं मजबूती से इसका सामना कर रही हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और ज्यादा मजबूती से उभरने की कोशिश कर रही हूं।

Hina khan

Hina khan

सितारों को भी हुई चिंता

जैसे ही सोशल मीडिया पर हिना खान का ये पोस्ट सामने आया, तो हर कोई शॉक्ड रह गया। कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बारिश हो गई। टीवी स्टार्स से लेकर फैंस तक हिना को हिम्मत दे रहे हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इस पर लिखा कि हिना तुम इससे ज्यादा मजबूत लड़की हो और ये भी चला जाएगा। आपके लिए ढेर सारा प्यार और हिम्मत, गॉड ब्लेस यू। हिना के इस पोस्ट पर रश्मि देसाई ने लिखा कि तुम हमेशा बहुत मजबूत रही हो। तुम्हारे लिए बहुत सारी प्रार्थनाएं।

फैंस हुए परेशान

इसके अलावा फैंस भी हिना के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप बहुत स्ट्रॉग हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आप हमेशा बहुत मजबूत रही हैं और इस बार भी आप ही जीतेंगी। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि आपके लिए बहुत सारी दुआएं। एक अन्य ने कमेंट किया कि चिंता मत करना, आप जल्दी ठीक होंगी। एक और यूजर ने लिखा कि आपके लिए बहुत सारा प्यार और दुआ। इस तरह के कमेंट्स करके फैंस भी एक्ट्रेस को हिम्मत दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने कंटेस्टेंट को दिया धक्का! क्या घर से कटेगा ‘गांव’ की छोरी’ का पत्ता?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो