whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan रोती हुई लड़की की वीडियो शेयर कर हुईं भावुक, टेंशन में पड़े फैंस, कहीं ब्रेस्ट कैंसर...

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान के लिए फैंस और उनके चाहने वाले बहुत परेशान हैं। सभी हिना के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच हिना खान ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो किसी को भी भावुक कर सकता है।
10:45 AM Aug 09, 2024 IST | Nancy Tomar
hina khan रोती हुई लड़की की वीडियो शेयर कर हुईं भावुक  टेंशन में पड़े फैंस  कहीं ब्रेस्ट कैंसर
Hina Khan

Hina Khan: मशूहर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हिना अक्सर फैंस को अपने लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट करती रहती हैं। जबसे हिना ने अपने फैंस के साथ ब्रेस्ट कैंसर की खबर शेयर की है, तबसे ही हिना को लेकर फैंस भी परेशान हैं और एक्ट्रेस की हर पोस्ट पर नजर रखते हैं। इस बीच हिना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कहा है कि खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती और आज उन्हें किस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर हिना ने ऐसा क्या पोस्ट किया है?

पिता के बर्थडे पर इमोशनल हुईं हिना खान

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। हर बार की तरह इस बार भी हिना ने ये पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। हिना ने अपने पोस्ट में एक लड़की के रोने वाली कुछ सेकंड की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा है कि 8 अगस्त, हैप्पी बर्थडे डैड, जस्ट वन हग डैड, वन हग और इसके साथ दिल टूटने वाला इमोजी भी हिना ने शेयर किया है।

Hina Khan

Hina Khan

पिता को याद करते हुए खुद को संभाल नहीं पाती हिना

हिना ने जो वीडियो शेयर किया है, उस पर लिखा है कि पापा में रह सिचुएशन संभाल सकती हूं, लेकिन जब मैं आपको याद करती हूं तो मैं खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती। इसके साथ दिल टूटने और रोने वाला इमोजी भी है। हिना के इस पोस्ट से साफ है कि हिना अपने पापा को बहुत मिस करती हैं और जब वो अपने पिता को याद करती हैं, तो खुद को संभाल नहीं पाती है।

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हिना खान

बता दें कि बीते दिन हिना खान के दिवंगत पिता का जन्मदिन था। पिता के बर्थडे पर उन्हें याद करके हिना इमोशनल नजर आई। एक तरफ एक्ट्रेस कैंसर से जंग लड़ते हुए हिम्मत दिखा रही हैं, तो दूसरी ओर हिना इमोशनली भी परेशान हैं। हालांकि एक्ट्रेस कैंसर का डटकर सामना कर रही हैं। बताते चलें कि हिना खान ने कुछ दिन पहले फैंस के साथ अपने ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने की खबर शेयर की थी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।

फैंस कर रहे हिना के जल्दी ठीक होने की दुआ

हिना के ब्रेस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है। इलाज के साथ-साथ हिना अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। सभी दुआ कर रहे हैं कि हिना जल्दी ही इस बीमारी से बाहर निकल जाए।

यह भी पढ़ें- मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी का निधन, कैंसर ने ली एम वरलक्ष्मी की जान

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो