whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कहां गई Hina Khan? इलाज या फिर कुछ और है वजह

Hina Khan: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में कई पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि वो कहां है? आइए जानते हैं कि कैंसर के इलाज के बीच हिना खान कहां गई हैं?
09:30 AM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कहां गई hina khan  इलाज या फिर कुछ और है वजह
Hina Khan

Hina Khan: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हिना खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर भी करती है। इन दिनों हिना कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना कर रही हैं और इसका इलाज करवा रही हैं। हिना को ब्रेस्ट कैंसर है, जो तीसरे स्टेज पर है। इस बीच हिना ने एक बार फिर से अपनी ट्रैवलिंग की फोटोज शेयर की है, जिनको देखकर कुछ लोगों के मन में सवाल है कि हिना कहां गई हैं? आइए जानते हैं कि हिना कहां गई हैं?

Advertisement

हिना ने शेयर की फोटोज

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारी पोस्ट शेयर की है। पहले पोस्ट में हिना ने अपने पासपोर्ट की फोटो और कॉफी गिलास की फोटो शेयर की है। इस फोटो में हिना का चश्मा भी नजर आ रहा है। दूसरे फोटो में हिना ने गाड़ी से फोटो शेयर की है, जिसकी सीट स्क्रीन पर किसी बीच की फोटो नजर आ रही है। तीसरे फोटो में हिना ने बहुत सारे स्नैक्स की तस्वीर साझा की है। साथ ही उन्होंने इंडिगो को थैंक्स भी किया है।

Advertisement

hina khan

hina khan

Advertisement

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

पोस्ट में क्या-क्या?

इसके बाद हिना ने अपने पोस्ट में अपनी नो फिल्टर सेल्फी शेयर की है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने पूछा है कि कैसी लग रही हूं। इसके अगले पोस्ट में हिना ने एक बीच जैसी फोटो शेयर की है, जिसमें एक विमान भी नजर आ रहा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने बीच से कोकोनट की फोटो शेयर की है और लिखा है वेलकम ड्रिंक।

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

घूमने गई हैं हिना खान

हिना खान ने इस सबके बाद एक कार की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फोटो और शेयर की हैं और सबसे आखिर में उन्होंने रात के व्यू की तस्वीर साझा की है और लिखा है सुकून। हिना के पोस्ट से साफ है कि वो किसी इलाज या फिर काम के लिए बाहर नहीं गई हैं।

मालदीव्स में हैं हिना

जी हां, हिना खान मालदीव्स गई हैं और वहां से उन्होंने तमाम तस्वीरें शेयर की हैं। गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों अपने कैंसर का इलाज भी करवा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर फैंस परेशान रहते हैं और लोगों को हिना की चिंता रहती है, लेकिन एक्ट्रेस अपना बेहद ख्याल रखती हैं और धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं। हिना के फैंस और उनके चाहने वाले भी हिना के लिए दुआ करते हैं और उनके जल्दी ठीक होने की सभी उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘मुझे आज यहां नहीं आना था…’, Bigg Boss 18 के सेट पर इमोशनल हुए Salman khan!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो