खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न ठीक से खा पा रहीं और न सो पा रहीं, मशहूर एक्ट्रेस का क्यों हुआ बुरा हाल?

Popular Actress Viral Posts: टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस की हालत काफी ज्यादा बिगड़ी हुई नजर आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अब कुछ शॉकिंग पोस्ट शेयर कर फैंस को टेंशन में डाल दिया है। उनके पोस्ट देख फैंस भी भौचक्के रह गए हैं। एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ी हुई और चेहरा उतरा हुआ दिखाई दे रहा है।
02:33 PM Apr 15, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, हाथ पर दिखे चोट के निशान!
Advertisement

Popular Actress Viral Posts: टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट्स शेयर किए हैं जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस भी टेंशन में आ गए हैं। इस एक्ट्रेस की हालत काफी खराब नजर आ रही है और वो परेशान भी दिख रही हैं। अपनी परेशानी का कारण एक्ट्रेस ने खुद अपने चाहने वालों को बताया है। बता दें, इस एक्ट्रेस की टीवी और ओटीटी पर तो अच्छी फैन फॉलोइंग है ही साथ सोशल मीडिया पर भी उनके कई दीवाने हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 19.1 मिलियन यानी 1 करोड़ 91 लाख लोग फॉलो करते हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इन करोड़ों फैंस को अपनी प्रॉब्लम सुनाई है।

Advertisement

हिना खान को नहीं मिल रहा 1 समय का भी खाना खाने का समय

हिना खान चैन से नहीं खा पा रहीं खाना

बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस फेम हिना खान (Hina Khan) हैं। उन्होंने अब अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है जिसमें वो मेकअप करवाते हुए खाना खा रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'बढ़ा-चढ़ाकर नहीं कह रही हूं लेकिन कभी-कभी यह आप पर हावी हो जाता है जब आप दिन में शांति से एक बार का मील भी नहीं खा पाते, कुछ भी न करें, अपने खाने पर कंसन्ट्रेट करें.. सिर्फ खाना.. और शांति से खाएं..होता ही नहीं है (ऐसा होता नहीं है)।' उनके इस पोस्ट से साफ समझ आ रहा है कि वो ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही हैं।

हिना की बिगड़ी तबीयत?

Advertisement

मास्क लगा सो रहीं एक्ट्रेस

वहीं, उन्होंने अपनी अगली स्टोरी में मास्क के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें उनका चेहरा एकदम उतरा हुआ नजर आ रहा है। आंखें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो न जाने कब से सो न पाई हों। हिना ने इसे शेयर करते हुए कहा, 'मैं आजकल ऐसे ही सोती हूं। पूरी रात मास्क लगा रहा.. सांस नहीं ले पा रही, भेजो थोड़ी दुआ।' इसके बाद उन्होंने अपनी दवाइयों की तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वो दिन में 16 घंटे शूटिंग कर रही हैं। बिना आराम लगातार 16 घंटे काम करने की वजह से भी उनका ऐसा हाल हो गया होगा।

नॉन-स्टॉप काम कर बिगड़ी हालत?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के अगले सीजन में होगी इस मशहूर इन्फ्लुएंसर की एंट्री? पति भी शो में मचा चुका है तहलका'

हिना खान के हाथ पर दिखे जख्म!

हाथ पर दिखी चोट

बता दें, हिना खान के अगले पोस्ट ने तो फैंस को और भी टेंशन में डाल दिया। एक्ट्रेस ने अब इसके बाद अपने हाथ पर जख्म का भी वीडियो शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उनके हाथ पर भयानक चोट दिख रही है। लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि ये भी एक्ट्रेस की शूटिंग का ही हिस्सा है। यानी ये निशान मेकअप की मदद से बनाया गया है। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। ये बात और है कि वो शूटिंग कर थक चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Hina KhanHina Khan Post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement