whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'प्लीज मेरे लिए दुआ करिए', कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की इमोशनल अपील, कह दी ये बात

Hina Khan Requests Fans To Pray For Her Cancer Treatment: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कैंसर से जंग के बीच अपनी फैंस से दुआएं मागने की अपील की है।
04:16 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
 प्लीज मेरे लिए दुआ करिए   कैंसर से जूझ रहीं hina khan की इमोशनल अपील  कह दी ये बात
Hina Khan Requests Fans To Pray For Her Cancer Treatment

Hina Khan Requests Fans To Pray For Her Cancer Treatment: टीवी की लोकप्रिय अदाकारा हिना खान ने हाल ही में एक इवेंट में अपने अद्भुत ब्राइडल रैंप वॉक से सभी को हैरान कर दिया था। ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद हिना का आत्मविश्वास और स्टाइल देखने लायक था। लास्ट नाइट भी एक्ट्रेस को एक इवेंट में देखा गया जिसमें वो एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, जो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

हिना खान ने इस इवेंट में पिंक कलर के कश्मीरी पटियाला सूट में शिरकत की, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया। उनके इस स्टाइल ने ना सिर्फ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए, बल्कि फैशन क्रिटिक्स को भी हिना ने इंप्रेस कर दिया। कर्ली हेयर विग और मैचिंग हैवी झुमकों के साथ हिना वाकई काफी खूबसूरत लग रही थीं।

हिना ने पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

इस इवेंट में हिना ने अपने लुक के बारे में अपनी राय फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कैंसर के बाद ये मेरी पहली मीडिया के साथ बातचीत थी और मुझे अपने जन्मस्थान का एसेंस दिखाने में बहुत मजा आया। ये कश्मीरी पोशाक बेहद खूबसूरत है, जिसे खासतौर पर मेरे लिए तैयार किया गया था।'

Advertisement

करिश्मा कपूर और नव्या नंदा से मिलीं हिना

आपको बता दें इस इवेंट में कई दिग्गज सितारे भी शामिल थे। हिना के इवेंट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक में वो करिश्मा कपूर और नव्या नंदा से मिलते हुए नजर आ रही हैं। वहीं हिना जब अपनी कुर्सी पर जाकर बैठती हैं तो उन्हें वहां पहले से ही मौजूद अनन्या पांडे भी ग्रीट करती हैं। हिना एक्ट्रेस को दूर से ही हेलो करती हैं।

फैंस ने भी हिना के इस लुक की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें लोग उनके स्टाइल और आत्मविश्वास की सराहना कर रहे हैं।

Advertisement

हिना ने की दुआ करने की अपील

इस इवेंट से वापस लौटते हुए हिना खान ने वहां मौजूद सभी लोगों ने रिक्वेस्ट की वो उनके लिए दुआएं मांगे। वीडियो में उन्हें कहते हुए देखा जा सकता है कि प्लीज मेरी लिए सभी प्रार्थना करिए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Reem Shaikh के बाद अब इस पॉपुलर सिंगर के साथ हुआ हादसा, आग में झुलसा चेहरा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो