होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'प्लीज मेरे लिए दुआ करिए', कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की इमोशनल अपील, कह दी ये बात

Hina Khan Requests Fans To Pray For Her Cancer Treatment: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कैंसर से जंग के बीच अपनी फैंस से दुआएं मागने की अपील की है।
04:16 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Hina Khan Requests Fans To Pray For Her Cancer Treatment
Advertisement

Hina Khan Requests Fans To Pray For Her Cancer Treatment: टीवी की लोकप्रिय अदाकारा हिना खान ने हाल ही में एक इवेंट में अपने अद्भुत ब्राइडल रैंप वॉक से सभी को हैरान कर दिया था। ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद हिना का आत्मविश्वास और स्टाइल देखने लायक था। लास्ट नाइट भी एक्ट्रेस को एक इवेंट में देखा गया जिसमें वो एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, जो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

हिना खान ने इस इवेंट में पिंक कलर के कश्मीरी पटियाला सूट में शिरकत की, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया। उनके इस स्टाइल ने ना सिर्फ उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए, बल्कि फैशन क्रिटिक्स को भी हिना ने इंप्रेस कर दिया। कर्ली हेयर विग और मैचिंग हैवी झुमकों के साथ हिना वाकई काफी खूबसूरत लग रही थीं।

हिना ने पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

इस इवेंट में हिना ने अपने लुक के बारे में अपनी राय फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कैंसर के बाद ये मेरी पहली मीडिया के साथ बातचीत थी और मुझे अपने जन्मस्थान का एसेंस दिखाने में बहुत मजा आया। ये कश्मीरी पोशाक बेहद खूबसूरत है, जिसे खासतौर पर मेरे लिए तैयार किया गया था।'

करिश्मा कपूर और नव्या नंदा से मिलीं हिना

आपको बता दें इस इवेंट में कई दिग्गज सितारे भी शामिल थे। हिना के इवेंट से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक में वो करिश्मा कपूर और नव्या नंदा से मिलते हुए नजर आ रही हैं। वहीं हिना जब अपनी कुर्सी पर जाकर बैठती हैं तो उन्हें वहां पहले से ही मौजूद अनन्या पांडे भी ग्रीट करती हैं। हिना एक्ट्रेस को दूर से ही हेलो करती हैं।

Advertisement

फैंस ने भी हिना के इस लुक की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें लोग उनके स्टाइल और आत्मविश्वास की सराहना कर रहे हैं।

हिना ने की दुआ करने की अपील

इस इवेंट से वापस लौटते हुए हिना खान ने वहां मौजूद सभी लोगों ने रिक्वेस्ट की वो उनके लिए दुआएं मांगे। वीडियो में उन्हें कहते हुए देखा जा सकता है कि प्लीज मेरी लिए सभी प्रार्थना करिए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Reem Shaikh के बाद अब इस पॉपुलर सिंगर के साथ हुआ हादसा, आग में झुलसा चेहरा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Hina Khan
Advertisement
Advertisement