whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan का नहीं हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

Hina Khan Dismisses Break up Rumours: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं लेकिन अब हिना ने इन सभी अफवाहों का करारा जवाब दे दिया है।
04:27 PM Sep 25, 2024 IST | Himanshu Soni
कैंसर से जूझ रहीं hina khan का नहीं हुआ ब्रेकअप  एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब
Hina Khan Dismisses Breakup Rumours

Hina Khan Dismisses Break up Rumours: टीवी की चर्चित अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जी हां पिछले काफी वक्त से कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबरों जोरों पर थीं लेकिन अब हिना खान ने सभी खबरों का करारा जवाब दिया है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ गोवा पहुंचकर सभी फैंस को एक मैसेज दे दिया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

हिना खान का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन

दरअसल हिना खान 2 अक्टूबर को 37 साल की होने जा रही हैं, इसी खुशी में वो अपनी फैमिली के साथ जश्न मना रही हैं। हिना अपना प्री बर्थडे मनाने के लिए अपने परिवार के साथ गोवा पहुंची हैं। ऐसे में उन्होंने कुछ तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। हिना इस दौरान बहुत खुश नजर आ रही हैं।

हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ शेयर की फोटो

हिना खान ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक केक की तस्वीर शेयर की थी, जिसे उन्होंने इस साल का पहला बर्थडे केक बताया था। अब हिना ने अपनी मां और रॉकी के साथ गोवा में वेकेशन मनाते हुए फोटोज शेयर किए हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ फोटोज ऐसी भी शेयर की हैं, जिसमें होटल का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में हिना अपनी मां के साथ भी सुकून के पल बिताती हुए दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

Hina Khan Dismisses Break up Rumours

Hina Khan Dismisses Break up Rumours

हिना ने ब्रेकअप की खबरों का किया खंडन

इस साल हिना खान के लिए कई चुनौतियां आई हैं। वो कैंसर से जूझ रही हैं, ऐसे में इस मुश्किल समय में उनके और रॉकी के बीच ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। कुछ समय से दोनों को साथ नहीं देखा गया, जिससे फैंस को भी ये शक होने लगा था कि क्या अब दोनों एक साथ नहीं है। ऐसी भी खबरें आईं कि रॉकी ने हिना के साथ रिश्ता खत्म कर दिया है क्योंकि वो जल्द ही शादी करना चाहते हैं। वहीं हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ क्रिप्टिक पोस्ट भी किए थे, जिन्हें देखकर लोग मानने लगे थे कि उनका रिश्ता टूट गया है।

Advertisement

हालांकि गोवा की इन तस्वीरों ने सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है। हिना और रॉकी की साथ में आई तस्वीर ने साफ कर दिया है कि दोनों एक दूसरे के साथ खड़े हैं चाहे कुछ भी हो जाए। हिना और रॉकी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ‘इस’ खान को फिल्म से निकाला बाहर, एक्टर का छलका दर्द, मजबूरी में कर रहा ये काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो