खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan का ब्रेस्ट कैंसर ने किया ऐसा हाल? मां भी रो-रोकर हुई बेहाल

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की वजह से बहुत परेशान हैं, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस हिम्मत नहीं हार रही हैं। हिना अपने फैंस को भी लगातार अपडेट दे रही हैं और पोस्ट कर रही हैं।
11:03 AM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही है। हिना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और लगातार पोस्ट के जरिए फैंस का हर अपडेट दे रही हैं। इस बीच हिना ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि किसी को भी परेशान कर सकता है। जी हां, हिना का ये पोस्ट किसी को भी इमोशनल कर सकता है।

Advertisement

हिना ने शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्ट

दरअसल, कुछ ही देर पहले हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें हिना एक चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं। हिना के इस वीडियो पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स हिना के बाल बना रहा है और पीछ बैकग्राउंड से उनकी मां के रोने की आवाज आ रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।

हिना की मां का रो-रोकर बुरा हाल

जी हां, हिना ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि इस वीडियो में आप मेरी मां की रोने की आवाज सुन सकते हैं। उन्होंने कभी इसकी कल्पना भी नहीं की थी कि उन्हें कभी इस सिचुएशन का भी सामना करना पड़ेगा। इस तरह की सिचुएशन के लिए हमारे पास कभी कुछ पहले से तैयार नहीं होता।

Advertisement

मैं अपने बाल कटवा रही हूं- हिना

हिना ने आगे लिखा कि मैं जानती हूं कि ये लड़ाई बहुत मुश्किल है, मुझे पता है कि हममें से बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जो अपने बालों से बहुत प्यार करते हैं और हम उन्हें कभी नहीं खोना चाहते। हिना ने आगे लिखा कि जब हम इस सिचुएशन में होने हैं और इतनी परेशानी का सामना करते हैं और अपने बाल, अपना गौरव खो देते हैं, तो क्या होगा? हिना ने कहा कि अगर आपको जीतना है तो आपको इस तरह के कठिन फैसले लेने पड़ते हैं।

अपने ही बालों से अच्छी-सी विग बनवाएगी हिना

हिना ने आगे लिखा कि मैं इस लड़ाई को जीतना चाहती हूं और इसके लिए मैं खुद को हर एक मौका देना चाहती हूं। मैं अपने खूबसूरत बालों को झड़ने से पहले ही कटवा रही हूं। मैं इसे कई हफ्तों तक नहीं सहन कर सकती और इसलिए मैंने इन्हें अभी छोड़ने का फैसला किया है। हिना ने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरा असली ताज मेरा साहस, मेरी ताकत और मेरे लिए मेरा प्यार है और हां... मैंने फैसला किया है कि मैं अपने ही बालों को यूज करके अपने लिए एक अच्छी सी बिग बनावाऊंगी।

मेरे लिए दुआ करें- हिना

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बाल वापस उग आएंगे, भौहें वापस आ जाएंगी, घाव मिट जाएंगे लेकिन आत्मा बरकरार रहनी चाहिए। मैं अपनी इस कहानी और जर्नी को रिकॉर्ड कर रही हूं। अगर मेरी ये कहानी किसी के लिए भी प्ररेणा बन सके, तो ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी। इसके बाद वो सभी को थैंक्स करती हैं। हिना ने कहा कि भगवान हमारे दर्द के कम करें और हमें जितने की शक्ति दे। प्लीज मेरे लिए प्रार्थना करें। जैसे ही हिना का ये पोस्ट सामने आया, तो यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। हालांकि एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखकर कोई भी इमोशनल हो सकता है।

यह भी पढ़ें- जकूजी में म‍िली मशहूर एक्‍टर की Dead Body, इस हॉट एक्‍ट्रेस पर गहराया शक, लैपटॉप-मोबाइल जब्‍त

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement