होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan ने कैंसर की खबर मिलते ही किसे किया था पहला फोन? बॉयफ्रेंड नहीं तो कौन है ये शख्स?

Hina Khan Breast Cancer: हिना खान ने कैंसर होने के बाद सबसे पहला फोन किसे किया था वो नाम रिवील हो गया है। ये शख्स एक्ट्रेस के परिवार का नहीं है और न ही उनके बॉयफ्रेंड हैं।
07:21 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan Breast Cancer
Advertisement

Hina Khan Breast Cancer: हिना खान के हौसले को इस वक्त पूरा देश सलाम कर रहा है। एक्ट्रेस जिस तरह से अपनी बीमारी के साथ-साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस कर रही हैं हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। हिना खान दर्द में भी हिम्मत के साथ मुस्कुरा रही हैं और साथ ही बाकी लोगों को इंस्पायर भी कर रही हैं। अपने बालों को अपने हाथों से काटने से लेकर अपने ट्रीटमेंट की डिटेल शेयर करने तक हिना खान फैंस को छोटे-बड़े सभी अपडेट दे रही हैं।

Advertisement

हिना खान ने किसे दी थी सबसे पहले अपने कैंसर की खबर?

वहीं, अब हिना खान को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में आपको पता नहीं होगा। 28 जुलाई को एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। इसी दिन हिना ने रिवील किया था कि उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है। इसके बाद एक्ट्रेस हॉस्पिटल से भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं, अब इस बात का खुलासा हुआ है कि हिना ने कैंसर होने की जानकारी मिलने के बाद सबसे पहला फोन किसे किया था।

बॉयफ्रेंड और मां को छोड़ इस शख्स को बताई थी तकलीफ

आपको बता दें, ये शख्स न तो हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) हैं और न ही उनकी मां हैं। तो वो कौन है जिसे हिना ने सबसे पहले ये बुरी खबर सुनाई थी और जिसकी उन्हें इस मुश्किल वक्त में सबसे पहले याद आई थी? तो बता दें, ये शख्स हिना खान की खास दोस्त और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) हैं। महिमा खुद भी कैंसर सर्वाइवर हैं ऐसे में हिना खान ने सबसे पहले उन्हें ही फोन किया था। अब खुद महिमा चौधरी ने इस बात का खुलासा किया है। महिमा चौधरी ने बताया कि हिना और उनकी मुलाकात पार्टियों में हुआ करती थी और फिर वो दोनों दोस्त बन गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: तुसाद म्यूजियम में साउथ सुपरस्टार्स का जलवा, Allu Arjun के बाद इस एक्टर को देखने आएगी पूरी दुनिया

महिमा की सलाह से हिना करवा रहीं इलाज

महिमा ने बताया कि वही पहली शख्स थीं जिन्हें हिना को कैंसर डिटेक्ट होने के बाद सबसे पहला फोन आया था। उन्होंने बताया कि हिना अमेरिका जाकर अपना ब्रेस्ट कैंसर ट्रीटमेंट करवाना चाहती थीं। लेकिन उनके ही सुझाव पर एक्ट्रेस ने इंडिया में अपना इलाज शुरू करवाया। महिमा ने उस दौरान हिना को कहा था कि मुंबई में ही इलाज शुरू करवाओ और उन्हीं का डॉक्टर लो क्योंकि दवाइयां तो एक ही हैं फिर चाहे आप उन्हें अमेरिका में लो या फिर मुंबई में। हिना ने बिल्कुल वैसा ही किया और अब एक्ट्रेस रिकवरी के रास्ते पर हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement