होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan से रैम्प वॉक के लिए की गई थी जिद्द, एक्ट्रेस के शो में जाने की वजह आई सामने

Hina Khan: हिना खान ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा के इवेंट में पार्ट लिया था। इस इवेंट में टीवी एक्ट्रेस ने भारी कपड़ों में रैंप वॉक भी की थी। इस दौरान हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। इस हालत में हिना खान के इवेंट में पार्ट बनने की वजह सामने आई है।
02:17 PM Oct 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा के इवेंट में पार्ट लिया था। इस इवेंट में एक्ट्रेस ने रैंप वॉक कर फैंस का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। अभी भी एक्ट्रेस का कैंसर का इलाज चल रहा है। गंभीर बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव नजर आती हैं। हिना को अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव देखा जाता है। लेकिन क्या आपको पता कि हिना खान को कैंसर जैसी सीरियस बीमारी से जूझते हुए भी रैंप वॉक क्यों करना पड़ा। हिना खान के मनीष मल्होत्रा के इवेंट में पार्ट लेने की वजह सामने आई है, आइए जानते हैं।

Advertisement

मनीष मल्होत्रा ने हिना खान को किया था कॉल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को मनीष मल्होत्रा के शो में पार्ट लेने के लिए किसने बोला था? कैंसर के तीसरे स्टेज में भी हिना खान ने रैंप वॉक कैसे किया? क्या हिना खान ठीक हो गई है? इन सभी सवालों के जवाब आ गए हैं। हिना खान ने मीडिया पोर्टल आईएएनएस से बातचीत करते हुए बीमारी के बीच रैंप वॉक करने के पीछे का सच बताया है। हिना खान ने बताया कि मनीष मल्होत्रा का इवेंट में जाने के लिए उनके पास कॉल आया था। तब एक्ट्रेस ने बोला था "मैं कैंसर सर्वाइवर नहीं हूँ, मैं अभी भी इससे लड़ रही हूँ।"

यह भी पढ़ें: ये एक्ट्रेस एक फिल्म के लेती हैं 10 करोड़, कभी खाने के नहीं थे पैसे, तलाक के बाद भी जी रही आलीशान जिंदगी

Advertisement

मनीष ने हिना को बताया प्रेरणादायक

मीडिया से बात करते हुए हिना ने कहा, "हिना आप अपनी इस लड़ाई को बहूत सुन्दर तरीके से लड़ रही हैं। आपकी जर्नी बहुत प्रेरणादायक है। अगर आप आएंगी तो हमें बहुत अच्छा लगेगा। इसके अलावा यह भी जरूरी है की आपकी जर्नी के बारे में लोग जाने।" हिना खान ने बताया कि इसलिए वो नमो भारत की पहल का हिस्सा भी हैं।

कैंसर सर्वाइवल जर्नी नहीं हुई खत्म

हिना खान के आगे बताया "मुझे सच में इवेंट में सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। मेरी कैंसर सर्वाइवल जर्नी अभी खत्म नहीं हुई है और मैं अभी भी लड़ रही हू। कुछ भी मुश्किल नहीं है, बस आपको साहस-धैर्य रखना होगा।"

यह भी पढ़ें: झाड़ू, पोछा-बर्तन से लेकर क्या-क्या? Katrina से शादी के बाद कितनी बदली Vicky की लाइफ?

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina KhanTV Actress
Advertisement
Advertisement