whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'दुआ में याद रखिएगा', कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan ने क्यों कहा? फैंस हुए परेशान

Hina Khan Gets Candid with Paps: टीवी एक्ट्रेस हिना खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो फैंस और पैप्स से कहते हुए नजर आ रही हैं कि दुआ में याद रखिएगा। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।
04:47 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
 दुआ में याद रखिएगा   कैंसर से जूझ रहीं hina khan ने क्यों कहा  फैंस हुए परेशान
Hina Khan With Shaheer Sheikh

Hina Khan Gets Candid with Paps: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस वक्त कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रही हैं और लगातार अपने फैंस के साथ हेल्थ अपडेट को शेयर कर रही हैं। हिना खान हाल ही में वेकेशन्स मना कर आई हैं और लगातार खुद को काम के जरिए बिजी रखने की कोशिश कर रही हैं। हिना एक तरफ कीमोथेरेपी जैसे पेनफुल प्रोसेस से गुजर रही हैं वहीं दूसरी तरफ पब्लिक इवेंट्स को भी अटेंड कर रही हैं। हाल ही में हिना अपने दोस्त शहीर शेख की फिल्म 'दो पत्ती' की स्क्रीनिंग पर पहुंची जहां उन्होंने शहीर के साथ कुछ बेहतरीन पलों को बिताया। हिना ने एक्टर के बॉलीवुड डेब्यू पर अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान इवेंट से निकलते हुए हिना ने पैप्स से कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद अब उनके फैंस परेशान हो गए हैं। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

दुआ में याद रखिएगा- हिना खान

एक्ट्रेस के फैंस इन दिनों उनकी हालत को लेकर काफी चिंतित हैं। हिना भले ही इवेंट्स पर खुश नजर आती हैं लेकिन जो दर्द वो सहन कर रही हैं वो किसी के लिए सहन करना बहुत मुश्किल है। अब शहीर शेख की फिल्म स्क्रीनिंग पर हिना खान ने एक बार फिर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने जाते हुए शहीर को प्यारा सा हग किया, जिसके बाद वो अपनी कार में बैठ गईं। इवेंट पर शहीर हिना का पूरा ध्यान रखते हुए नजर आए। जब हिना जा रही थीं तो भी शहीर उन्हें कार तक ड्रॉप करके आए। हिना ने जाते-जाते मीडिया से ऐसी बात कह दी कि अब उनके फैंस चिंता में पड़ गए हैं।

दरअसल हिना खान ने इवेंट से जाते-जाते कह दिया कि दुआ में याद रखिएगा। हिना की इस बात के बाद उनके फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके लिए दुआ मांगी है। एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ही ठीक होने के लिए लगातार प्रार्थना कर रहे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @buzzzooka_spotting

Advertisement

शहीर के साथ हिना की अटूट दोस्ती

आपको बता दें सालों पहले हिना खान और टीवी के हार्थरोब शहीर शेख ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो किया था। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर इतना पसंद किया गया था कि इनकी कैमिस्ट्री रियल लाइफ में भी नजर आने लगी थी। दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त बन गए। हाल ही में हिना खान के कैंसर की खबर सुनकर भी शहीर उनसे मिलने पहुंच गए थे।

शहीर शेख, कृति सेनन और काजोल की फिल्म दो पत्ती ने शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है। इस फिल्म में दो जुड़वा बहनों के बीच की दुश्मनी, प्यार और बदले की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में कृति के लव इंटरेस्ट के तौर पर शहीर नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: KBC 16: ओडिशा की प्रतियोगी ने अमिताभ बच्चन से की अनोखी डिमांड, बिग बी भी हुए हैरान!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो