whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सब मेरे लिए दुआ करें, हर जगह दर्द...', ब्रेस्ट कैंसर के बाद Hina Khan का पहला इंटरव्यू वायरल

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के बाद पहली बार इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में हिना ने अपनी कैंसर जर्नी के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो किस दर्द से गुजर रही हैं। आइए जानते हैं कि हिना ने क्या कहा?
11:26 AM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
 सब मेरे लिए दुआ करें  हर जगह दर्द      ब्रेस्ट कैंसर के बाद hina khan का पहला इंटरव्यू वायरल
Hina Khan

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस का ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज का इलाज किया जा रहा है। हालांकि हिना अपनी हिम्मत बांधे हुए है और इस बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीमारी के बाद हिना खान ने पहली बार कोई इंटरव्यू दिया है और बताया है कि ये कितना दर्द देता है? आइए जानते हैं कि हिना खान ने क्या कहा?

Advertisement

इवेंट में नजर आई हिना खान

दरअसल, हिना खान हाल ही में एक इवेंट में नजर आई। इस दौरान हिना खान ने Times Now/Telly Talk को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बात की। इस दौरान हिना ने कहा कि आज हम यहां नमो भारत सेवा साहस संस्कृति को सेलिब्रेट करने आए हैं। मैं हमेशा से कहती हूं कि अच्छे दिन भी आते हैं और बुरे दिन भी आते हैं, लेकिन कोई बात नहीं। दर्द इस पूरे प्रोसेस का हिस्सा है।

Advertisement

मैं दर्द को कभी जीतने नहीं देना चाहती- हिना

हिना ने आगे कहा कि मैं दर्द को कभी जीतने नहीं देना चाहती। अगर लोगों को लगता है कि मैं अच्छा कर रही हूं, तो मैं इसी वजह से यहां हूं। मैं हमेशा से बोलती हूं कि सब अच्छा होगा। हर जगह दर्द है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उसपर ध्यान देती हूं। मैं बस पॉजिटिव रहना चाहती हूं और अपने काम पर ध्यान देती हूं। मुझे से सब करके और काम करके मजा आता है।

Advertisement

मेरे लिए दुआ करो- हिना

हिना ने कहा कि मुझे बिजी रहने में मजा आता है, लेकिन जब भी समय मिलता है, तो थोड़ा रेस्ट कर लेती हूं। मैं आप सब लोगों से एक ही चीज चाहती हूं कि प्लीज मेरे लिए दुआ करें कि मैं जीतनी जल्दी हो सकता है ठीक हो जाऊं। इस दौरान हिना के चेहरे पर भले ही स्माइल नजर आ रही थी, लेकिन अंदर को कैसा फील कर रही थी ये तो वहीं जानती हैं।

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ महीनों पहले अपने बेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने की खबर दी थी। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों को इस पर यकीन करना बेहद मुश्किल हो गया, लेकिन सच यही था कि हिना को कैंसर है और अब वो इसका इलाज करवा रही हैं। हिना खान की हिम्मत देखकर फैंस और कई लोग उनसे इंस्पायर होते हैं।

यह भी पढ़ें- ‘गार्डन एरिया से लेकर बिग बॉस की जेल तक…’, Salman Khan के शो की तस्वीरें लीक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो