खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैंसर से लड़ाई, मुंडवाना पड़ा सिर... फिर भी Hina Khan ने नहीं हारी हिम्मत, नया पोस्ट वायरल

Hina Khan Viral Post: एक्ट्रेस हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के बीच एक नया पोस्ट शेयर किया है। बाल मुंडवाने के बाद अब हिना कैसा महसूस कर रही हैं इस पोस्ट में दिखाई दे रहा है।
05:26 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan Viral Post
Advertisement

Hina Khan Viral Post: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। एक्ट्रेस को तीसरे स्टेज का कैंसर है। इस जानलेवा बीमारी को हराने के लिए हिना खान न सिर्फ इलाज पर ध्यान दे रही हैं बल्कि वो अपनी मेन्टल हेल्थ पर भी काम कर रही हैं। बीते 4 हफ्तों में हिना कई तूफानों से गुजरी हैं। पहले उन्होंने अपने बालों की कुर्बानी दी और फिर इलाज में मिले घाव के निशान को एक्ट्रेस ने न सिर्फ एक्सेप्ट किया बल्कि दुनिया के सामने फ्लॉन्ट भी किया।

Advertisement

हिना खान ने अपने बालों पर चलाया ट्रिमर

वहीं, आज तो हिना खान का पोस्ट कई लोगों की आंखों में आंसू ले आया है। उन्होंने पहले दिखाया कि कैंसर की वजह से उनके बाल किस कदर गिर रहे हैं। बेड से लेकर चादर और तौलिए हर जगह हिना खान के बाल बिखरे हुए हैं। ये देखकर आपका दिलो टूट गया तो रुक जाइए अभी बहुत कुछ देखना बाकी है। इस वीडियो में बाद में बात करते-करते जब हिना ने अपने बालों पर हाथ फेरा तो एक पैच उनके हाथ में आ गया। ऐसे में एक्ट्रेस ने कड़ा फैसला लेते हुए अपने हाथों से अपने सिर पर ट्रिमर चला दिया।

हिना खान ने नहीं खोई हिम्मत

आज इस वीडियो को देखकर जहां हिना के फैंस भावुक हो रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स हिना की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। अब कहीं अपने साथ हो रही इन चीजों से वो फैंस को निराश न कर दें, इसलिए एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट शेयर किया है। कुछ देर पहले हिना खान ने एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर फैंस में हिम्मत तो आएगी ही साथ ही वो हिना के जज्बे  की तारीफ भी करेंगे।

Advertisement

हिना ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले में क्यों रोईं Kritika Malik? इमोशनल होगा आखिरी एपिसोड

मुस्कुराते हुए वीडियो किया शेयर

दरअसल, अब हिना ने अपना जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वो हिजाब में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी और बालों को कवर किया हुआ है और वो मुस्कुराते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं। इस दौरान हिना के चेहरे पर एक अलग ही नूर दिख रहा है और उनका कॉन्फिडेंस उनकी आंखों में चमक रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को जुम्मा मुबारक कहा है। अब हिना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पॉजिटिविटी फैला रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement