खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan की हिम्मत देने लगी जवाब! इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की इमोशनल पोस्ट से मिले संकेत

Hina Khan Emotional Note: एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हिना पूरी हिम्मत के साथ इस जानलेवा बीमारी का सामना कर रही हैं। इस बीच हिना ने फिर से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है।
11:21 AM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan Latest Post: एक्ट्रेस हिना खान आजकल ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं। वहीं जब से हिना खान को कैंसर होने की खबर सामने आई है, तब से हर कोई अभिनेत्री के लिए चिंतित है। हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और खुद से जुड़ा हर अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। बेशक हिना कैंसर से जंग लड़ते हुए अपनी हिम्मत बांधे हुए हैं, लेकिन जाहिर है कि अगर किसी को भी इतनी गंभीर बीमारी होगी तो उसकी हिम्मत जवाब देने लगेगी। ऐसा लगता है कि हिना की हिम्मत भी टूट रही है। बीते दिन अभिनेत्री अपने पिता को याद कर रही थीं। उन्होंने एक और इमोशनल नोट शेयर किया है।

Advertisement

हिना खान ने पोस्ट में यह लिखा

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस इंस्टा पोस्ट में हिना ने लिखा कि एक बात जो मुझे अपने बारे में बेहद पसंद है, वो यह है कि चाहे मेरे साथ कितना भी बुरा व्यवहार किया गया हो, चाहे मैं कैसा भी महसूस कर रही हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं। मेरे पास अभी भी एक दिल है, जो सोने का है और देने के लिए बहुत सारा प्यार भी है। यह एक ऐसी चीज है, जो मुझसे कभी कोई नहीं ले सकता।

Hina Khan

कीमोथेरेपी के बाद किया पहला शूट

हिना खान की यह पोस्ट फैंस को भावुक कर रही है। कैंसर से जंग लड़ते हुए हिना अपनी हिम्मत को बनाकर रख रही हैं। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। फैंस भी हिना के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। कुछ दिन पहले हिना ने अपनी पहली कीमोथेरेपी ली थी। हालांकि बीते दिन पहली कीमोथेरेपी के बाद एक्ट्रेस ने अपना पहला शूट भी किया। इस दौरान हिना कीमोथेरेपी के दौरान लगे टांकों को कवर करती भी नजर आईं।

Advertisement

हिना के जल्दी ठीक होने की दुआ

सोशल मीडिया पर हिना खान अपने कैंसर के इलाज से जुड़ी हर लेटेस्ट अपडेट शेयर कर रही हैं। हिना के कैंसर से उनकी मां भी बहुत परेशान हैं, लेकिन फिर भी वे अपनी बेटी की हिम्मत बनकर खड़ी हैं। देखते हैं कि एक्ट्रेस को ठीक होने में कितना टाइम लगेगा?

यह भी पढ़ें- Splitsvilla-13 की फाइनलिस्ट Pallak Yadav कौन? जिन पर दिल्ली में हुआ हमला

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement