whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरमान मलिक और कृतिका की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद, वीडियो देख यूजर्स बोले- शर्म करो

Armaan-Kritika Intimate Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक और कृतिका मलिक का इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए हैं।
01:42 PM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
अरमान मलिक और कृतिका की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद  वीडियो देख यूजर्स बोले  शर्म करो

Armaan-Kritika Intimate Video Viral: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर अरमान मलिक की गेम को काफी पसंद किया जा रहा है। शो में यूट्यूबर अपने मुद्दों को काफी स्ट्रांग तरीके से रखते हैं। भले ही विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद अरमान पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हों, लेकिन उनके फैंस उन्हें बराबर सपोर्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अरमान अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ रोमांस को लेकर भी काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी में उनके और कृतिका के कोजी मोमेंट्स पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद पार कर दी। फैमिली शो में पत्नी के साथ इंटीमेट हो रहे अरमान मलिक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

कैमरे के सामने हो गए इंटीमेट

बता दें कि बिग बॉस पर अपडेट देने वाले 'द खबरी' ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ बेड पर हैं। कमरे की लाइट बंद है, जबकि अरमान और कृतिका के कुछ कोजी मोमेंट्स दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर स्माइल करते हैं। अरमान हाथ से कुछ मोमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हैरानी तब हुई, जब अरमान और कृतिका इंटीमेट होते हुए कैमरे में कैद हो गए। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखते ही भड़के यूजर

जैसे ही सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और कृतिका का इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने यूट्यूबर को फैमिली शो में ऐसी अश्लील हरकतें करने पर जमकर लताड़ा।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अरमान की पहली पत्नी पायल को टैग कर देना चाहिए।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इन्हें निकाल देना चाहिए। यह फैमिली शो है और बिग बॉस अपनी टीआरपी गिरा रहे हैं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'फैमिली शो में यह सब करने का क्या मतलब है? घर जाओ।'

पहले भी वायरल हुए थे कोजी मोमेंट

बता दें कि यह पहली दफा नहीं, जब अरमान मलिक और कृतिका मलिक के रोमांटिक मोमेंट्स कैमरे में कैद हुए हैं। इससे पहले भी यूट्यूबर को कृतिका के साथ कोजी होते हुए देखा जा चुका है। हालांकि इन फुटेज को शो में कट कर दिया जाता है, लेकिन 24 घंटे लाइव में अरमान और कृतिका का इंटीमेट सीन कट नहीं होता है। अब जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने यूट्यूबर को फैमिली शो में यह सब हरकत करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो