whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan की कैंसर से कैसी हो गई हालत? बीमारी-ब्रेकअप के बाद मिली राहत भरी खबर

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को कैंसर के बाद दूसरी बीमारी का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने ये न्यूज खुद फैंस के साथ शेयर की थी। इस बीच अब हिना के लिए राहत भरी खबर आई है। आइए जानते हैं कि हिना को किस चीज से राहत मिली है...
01:32 PM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
hina khan की कैंसर से कैसी हो गई हालत  बीमारी ब्रेकअप के बाद मिली राहत भरी खबर
Hina Khan

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं। हिना जिस दर्द में इस वक्त हैं उसे तो वो खुद ही जान सकती हैं, लेकिन इस मुश्किल दौर में भी हिना अपनी हिम्मत नहीं टूटने दे रही हैं और मजबूती से इस परेशानी का सामना कर रही हैं। हालांकि कैंसर के बाद हिना को दूसरी बीमारी का भी सामना करना पड़ा। जी हां, हाल ही में हिना ने जानकारी दी थी कि कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट की वजह से उन्हें ‘म्यूकोसीटिस’ हो गया है।

हिना को मिली राहत

हिना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बीमारी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। हिना कैंसर के बाद म्यूकोसीटिस नाम की बीमारी का सामना कर ही रही थीं कि इंटरनेट पर चर्चा होने लगी कि हिना और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो रहे हैं। दरअसल, इन अफवाहों को हवा तब मिली जब हिना ने अपने सोशल मीडिया पर ‘प्यार में धोखा खाने’ जैसी पोस्ट्स शेयर की, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था और ये अफवाहें झूठी निकलीं। इन सबसे बाहर आते ही हिना को खुशखबरी मिली है, जो एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ भी शेयर की है।

Hina Khan

Hina Khan

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी एक सुंदर-सी फोटो शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा है कि ये आपके लिए है। मेरी ‘म्यूकोसीटिस’ की बीमारी पहले से बेहतर है। मैंने आप सभी के सुझाव और कमेंट्स पढ़े हैं। आप लोगों ने मेरी बहुत मदद की है, आप सभी को बहुत सारा प्यार। हिना के इस पोस्ट से साफ है कि उन्हें अपनी दूसरी बीमारी यानी ‘म्यूकोसीटिस’ से राहत मिली है।

फैंस को मिली गुडन्यूज

गौरतलब है कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। हिना अपने कैंसर का इलाज करवा रही हैं। कीमो की वजह से भी हिना को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इसके बावजूद भी हिना की हिम्मत कम नहीं हो रही है और वो बेहद मजबूती से इसका सामना कर रही हैं। हिना को दूसरी बीमारी से भी राहत है। जैसे ही फैंस को ये खबर मिली, तो सभी के चेहरे पर मुस्कान नजर आई। हर कोई हिना के पूरी तरह से जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Video: पति की मौत से टूटीं Joyce Polycarp, मलाइका की मां रो-रोकर हुईं बेहाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो