whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan को लगी चोट, सीढ़ियों से फिसली एक्ट्रेस, बोलीं- जब हम गिरते हैं...

Hina Khan: हिना खान को चोट लगी है, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में हिना फिसलती हुई नजर आ रही है। वहीं, अब यूजर्स एक्ट्रेस के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वो ठीक हैं।
09:03 AM Feb 26, 2024 IST | Nancy Tomar
hina khan को लगी चोट  सीढ़ियों से फिसली एक्ट्रेस  बोलीं  जब हम गिरते हैं
Hina Khan, image credit -Google

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस को अपनी लेटेस्ट अपडेट की बारे में जानकारी साझा करती रहती है। हाल ही में हिना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो सीढ़ियों से गिरती नजर आ रही है। वीडियो देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस को काफी चोट लगी है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला....

हिना खान ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

दरअसल, हाल ही में हिना खान बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी संग कोलकाता में शूटिंग के लिए गई थीं। यहां पर दोनों ने एक वीडियो सॉन्ग शूट किया, लेकिन इस गाने को शूट करते वक्त हिना को काफी चोट लग गई है। एक्ट्रेस ने इस गाने की शूटिंग से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गिरती नजर आ रही हैं। हिना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बहुत तेज बारिश हो रही है और वो एक्ट करने के लिए तैयार है, लेकिन जैसे ही हिना तेजी से सीढ़ियां उतरती हैं, तो उनका पैर फिसल जाता है और वो गिर जाती है।

वहां पर बहुत ज्यादा फिसलन थी- हिना

हालांकि इसके बाद तेजी से हिना खुद को संभलते हुए उठ जाती हैं और वापस अपनी पॉजिशन ले लेती हैं और वो फिर से शूटिंग करने लगती हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने इसके कैप्शन में लिखा कि मैं साड़ी पहनी थी और हील्स भी, वहां पर बहुत ज्यादा फिसलन थी और मुझे बारिश का मजा लेते हुए ऊपर देखकर नीचे दौड़ना था। इस दौरान मैं फिसल गई और बिना समय बर्बाद किए मैं वापस उठीं, क्योंकि शूटिंग पर बिना टाइम बर्बाद किए हमें हस किसी के टाइम की वेल्यू करनी होती है।

मेरे लिए कमिटमेंट का यही मतलब है

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि जब हम गिरते हैं या फिर चोट लग जाती है, तो भी हमें उठकर अपना काम करना होता है। मेरे लिए कमिटमेंट का यही मतलब होता है। हिना ने लिखा कि एक एक्टर की जिम्मेदारी बस अपनी कमिटमेंट को पूरी करने की ही नहीं होती है बल्कि कैमरे के सामने सबसे आगे रहने के लिए उन्हें खुद को अपनी टीम से पीछे रखना आना चाहिए।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बहुत ज्यादा मेहनती है। दूसरे ने लिखा कि आप ठीक हो। तीसरे ने लिखा कि अपना ध्यान रखो। एक अन्य ने लिखा कि आप सुपर हैं और मेहनती भी अपना ध्यान रखें। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स हिना के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अपनी इस फिल्म को बेहद पसंद करते हैं Shahrukh Khan, पोस्ट कर बोले- मैं इसे देखता हूं…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो