होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan ने क्यों की 'आखिरी दिन' की बात? कैंसर से जंग के बीच एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट देख घबराए फैंस

Hina Khan Viral Post: एक्ट्रेस हिना खान ने कैंसर से जंग के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर सबकी नींद उड़ा दी है। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी ऐसे जीने की बात कर रही हैं जैसे ये उनका आखिरी दिन हो।
06:42 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan Viral Post
Advertisement

Hina Khan Viral Post: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान कैंसर जैसी भयानक और जानलेवा बीमारी से जंग लड़ रही हैं। उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है। अब उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना हाल बताया था जिसके बाद फैंस भी भावुक हो गए थे। हिना ने खुद अपने हाथों से अपने बाल काट दिए थे, ताकि जब उनके बाल झड़ें तो वो कमजोर न पड़ें। लेकिन अब उनकी आखों की पलकों पर बाल तक नहीं बचे हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले हिना ने ये भी रिवील किया था कि इलाज के साइड इफेक्ट के कारण उनमें खड़े होने तक की ताकत नहीं बची है।

Advertisement

हिना खान ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

वहीं, अब हिना खान ने कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस की टेंशन और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब एक्ट्रेस ऐसी बातें कर रही हैं जिन्हें पढ़कर फैंस बुरी तरह से घबरा गए हैं। हिना के पोस्ट को उनकी बीमारी से जोड़कर देखा जा रहा है। लोगों को लग रहा है कि हिना खान अब उन्हें किसी अनहोनी का हिंट दे रही हैं। ये देखकर हर किसी का दिल दहल गया है। तो चलिए जानते हैं हिना खान ने आखिर ऐसा क्या शेयर किया है जो अब लोगों की नजरों में आ गया है।

'ऐसे जियो जैसे ये आखिरी दिन हो'

आपको बता दें, हिना खान ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है। समंदर के पास खड़ी हिना खान सन किस्सड सेल्फी शेयर कर रही हैं। इसमें  उनकी आंखें बंद हैं और फेस पर एक स्माइल है। ऐसा लग रहा है जैसे वो बेहद सुकून में हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, 'जैसा भी हो दिन, मैंने अब जीना सीख लिया.. हर दिन ऐसे जियो जैसे कि ये तुम्हारा आखिरी हो।' अब अचानक हिना इस तरह की बातें क्यों रही हैं ये सोचकर ही सभी को डर लग रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मां के निधन पर बिलख-बिलख कर रोए Kichcha Sudeep, सामने आई दिल तोड़ देने वाली तस्वीर

फैंस की बढ़ी टेंशन

उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। हिना खान अपने हर दिन को आखिरी दिन की तरह जी रही हैं ये देखकर उनके फैंस का भी दिल टूट गया है। दूसरी तरफ अब फैंस हिना खान को हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं। हर कोई उन पर प्यार लुटा रहा है। साथ ही उनके शुभचिंतक उनकी लम्बी उम्र की कामना कर रहे हैं और भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि हिना जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement