होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'कहानी कैसे खत्म होगी नहीं पता, लेकिन मैंने हार नहीं मानी', कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की टूटी हिम्मत

Hina Khan Shares Emotional Post: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फैंस के साथ हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई हैं। चलिए आपको बताते हैं अभिनेत्री ने स्टोरी के जरिए क्या कुछ कहा है।
04:00 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
हिना खान
Advertisement

Hina Khan Shares Emotional Post: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस समय कैंसर से जूझ रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में  होने के चलते एक्ट्रेस कीमोथेरेपी के मुश्किल सेशन्स से गुजर रही हैं, जो बेहद दर्दनाक होते हैं। हिना ने हर संभव कोशिश करके अपनी हिम्मत जुटाकर इस लड़ाई को जारी रखा है, लेकिन कभी-कभी ऐसा लगता है जैसे उनकी हिम्मत जवाब देने लगती है, तभी तो देखिए ना हिना ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो अपने दिल के जज्बात बयां करते हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

मैंने हार नहीं मानी- हिना खान 

हिना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने वो काफी इमोशनल लग रही हैं। हिना ने पोस्ट में लिखा है- 'मुझे नहीं पता कहानी कैसे खत्म होगी लेकिन मैंने हार नहीं मानी'। हिना खान के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी डर गए हैं। हिना के इन शब्दों ने उनके प्रशंसकों को काफी चिंता में ला दिया है। पोस्ट के जरिए हिना बताना चाह रही हैं कि उन्होंने पूरी कोशिश की अपनी तरफ से, उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी। कैंसर की जंग को हिना ने बहुत हिम्मत से लड़ा है और अभी भी वो पूरी बहादुरी दिखा रही हैं। आपको बता दें जब से हिना ने अपने कैंसर होने की खबर सभी से शेयर की है, तब से उनके करीबी और फैंस उनकी हिम्मत का लोहा मान रहे हैं।

हिना खान ने पापा को किया याद 

इससे पहले हिना खान ने अपने पिता को भी याद किया था। एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि वो इस मुश्किल घड़ी में अपने पापा को कितना याद कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने डैड के बारे में फैंस के साथ शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक छोटी बच्ची और उसके पिता का प्यार एक फोटो के जरिए देखा जा सकता था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'जिंदगी ने जो सबसे मुश्किल पाठ सिखाया है, वो है आपकी कमी। आपकी याद आती है और मेरी गालों से आंसू टपकने लगते हैं।' बता दें कि हिना के पिता का निधन 2022 में हुआ था, इसलिए इस तस्वीर के साथ उन्होंने 'अनफिनिश्ड 2022' भी लिखा था।

Advertisement

लगातार अपडेट देती हैं हिना खान 

गौरतलब है हिना अक्सर अपने फैंस और दोस्तों के साथ अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को जब से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हुई है तब से वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी जर्नी को भी दिखा रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जिंदगी का सबसे मुश्किल…’, कैंसर के बीच बुरी तरह टूट गईं Hina Khan

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement